अनचाहे मोबाइल मैसेज बंद करें Anchaahe massage band kare

मार्च 07, 2013
Apne mobile par aane wale anchaahe massage band karen. मोबाइल पर अनचाहे मैसेज कैसे बंद करें? Mobile par anchaahe massage band karne ka tarika.

प्रिय पाठक, क्या आपके मोबाइल पर आने वाले अनचाहे मैसेज आपको परेशान करते ही रहते हैं। क्या बिना चाहे भी जब आप व्यस्त हो, तो मोबाइल निकाल कर संदेश देखना ही पड़ता है।

क्या आप कंपनियों के इस खेल से खासे परेशान होने लगे हैं। इतना ही नहीं इन अनचाहे मैसेज के साथ ही क्या आपके मोबाइल के बैलेंस पर भी असर पड़ रहा है।


क्या आपके मोबाइल पर आने वाले मैसेज को ओपन करने के साथ ही आप के बैलेंस से 10 से 100 रुपए तक एक साथ ही कट जाते हैं। क्या आपने कभी अपने सर्विस प्रोवाइडर के कस्टमर केयर से अपने बैलेंस के कटने की जानकारी ली है। हालांकि एक बार बैलेंस कटने के बाद कोई रिफंड नहीं हो रहा है।

यदि आप कस्टमर केयर से अपने बैलेंस के कटने की जानकारी लेना भी चाहोगे तो यही जवाब मिलेगा की आपने ही कोई सर्विस एक्टिवेट की है जिसके कारण आपका बैलेंस कटा है और यह बैलेंस रिफंड नहीं हो सकता है. ऐसा मेरे साथ भी बहुत बार हुआ है मैंने बैलेंस कटने से तंग होकर कई कंपनियों में अपना नंबर पोर्ट करवाया लेकिन जहां भी गया सब जगह यही हाल रहा.


लेकिन जब से मैंने "DND" सर्विस को यूज़ किया है तब से मेरे मोबाइल पे अनचाहे मैसेज आने बंद हो गए है और मेरा बैलेंस भी कटने से बचा रहता है यदि आप भी अनचाहे मैसेज बंद करना चाहते हो तो "DND" सर्विस का फायदा उठा सकते हो. इस सर्विस को एक्टिवेट करवाने के लिए अपने सर्विस प्रोवाइडर के कस्टमर केयर से संपर्क करें. यह सेवा लगभग सभी कंपनियों द्वारा बिलकुल मुफ्त प्रदान की जाती है इसके एक्टिवेट होने में कुछ समय लगता है जैसे ही ये सर्विस आपके नंबर पे एक्टिवेट हो जाती है तभी से आपको अनचाहे मैसेज आने बंद हो जाते है.

MHB2013

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »
loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download