तीन वक्षों वाली महिला 3 vaksho vali mahila

तीन स्तनों वाली महिला.Teen stno vali Mahila. Woman with three boobs.

2 1 वर्षीय महिला जास्मिन ट्रेडेविल का दावा है कि उसने कॉस्मेटिक सर्जरी से तीसरा वक्ष भी बनवा लिया है। इसके लिए उसने बीस हजार डॉलर की राशि खर्च की है। यह सब उन्होंने एक टीवी स्टार बनने के लिए किया है।


कम से कम 50 डॉक्टरों ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। लेकिन वो लगातार इस कार्य को पूरा करने के लिए सर्जन खोजने में लगी रही। दो वर्ष की कोशिश के बाद उन्हें ऐसा करने वाला सर्जन मिल ही गया।  इस सर्जन ने उनके तीसरे वक्ष में निप्पल बनाने का भी काम किया। अब जास्मिन (जोकि उनका वास्तविक नाम नहीं है) पूरी दुनिया में तीन बक्षों वाली महिला के रूप में प्रसिद्ध हो गई हैं।

जास्मिन ने एक कैमरा टीम को भी किराए पर लिया है जो कि टैम्पा, फ्लोरिडा में उनके तीन वक्षों वाली महिला के 'संघर्ष' को उतार रही है। जास्मिन अब खुद अपना रियल्टी टीवी शुरू करने वाली हैं। पर उनको लेकर डॉक्टरों की नैतिक आचार संहिता पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

उनके इस कारनामे को 'मानवीय गरिमा' के विरुद्ध माना जा रहा है। लेकिन उन्हें एक ऐसा सर्जन मिल ही गया जिसने उनका ऐसा ऑपरेशन कर दिया, लेकिन यह शर्त भी रखी कि वह कभी भी उसका नाम नहीं बताएंगी। वे पेशे से एक मसाज थैरपिस्ट हैं और हाल ही में उन्होंने अपना 21वां जन्म दिन मनाया है। उन्होंने अपने लिए बनवाई गई बिकिनी में दर्जनों तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की हैं। वे अपने फॉलोअर्स को बताना चाहती हैं कि उनका यह ऑपरेशन पूरी तरह से वैध है।

https://www.facebook.com/pages/Jasmine-Tridevil/510456172418517

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM