Header Ads

Breaking News

Ads

धन कमाने के सरल टोटके Dhan kamane ke saral totke

Earn money by easy totke. धन कमाने के सरल टोटके, Dhan kamane ke saral totke.

अक्सर सुनने में आता है कि घर में कमाई तो बहुत है, किन्तु पैसा नहीं टिकता, परिश्रम के पश्चात् भी कारोबार ठप्प हो रहा है, वास्तव में सदियों से चली आ रही भारतीय परंपरा में कुछ ऐसे भी टोटके हैं जो आसान से प्रयास से लाभकारी सिद्ध होते हैं।


इस तरह के टोटके किसी को हानि भी नही पहुंचाते है, ऐसे टोटके इस्तेमाल करने में कोई हर्ज भी नहीं है। धन प्राप्ति हर किसी का अरमान होता है। आप भी धन कमाने के लिए ये टोटके काम में लें सकते हो।
  • किसी गुरू पुष्य योग और शुभ चन्द्रमा के दिन सुबह-सुबह हरे रंग के कपड़े की छोटी थैली तैयार करें। श्री गणेश के चित्र अथवा मूर्ति के आगे 'संकटनाशन गणेश स्तोत्र' के 11 पाठ करें। तत्पश्चात् इस थैली में 7 मूंग, 10 ग्राम साबुत धनिया, एक पंचमुखी रूद्राक्ष, एक चांदी का रुपया या 2 सुपारी, 2 हल्दी की गांठ रख कर दाहिनी सूंड के गणेश जी को शुद्ध घी के मोदक का भोग लगाएं। फिर यह थैली तिजोरी या कैश बॉक्स में रख दें। आर्थिक स्थिति में शीघ्र सुधार आएगा। 1 साल बाद नई थैली बना कर बदलते रहें।

  • जब आटा पिसवाने जाते हैं तो उससे पहले थोड़े से गेंहू में 11 पत्ते तुलसी तथा 2 दाने केसर के डाल कर मिला लें तथा अब इसको बाकी गेंहू में मिला कर पिसवा लें। यह क्रिया सोमवार और शनिवार को करें। फिर घर में धन की कमी नहीं रहेगी।