क्योकि प्यार अनमोल है Kyonki pyar anmol hai

क्योकि प्यार अनमोल है Kyonki pyar anmol hai, Because the love is priceless.

एक लड़का एक लड़की को बहुत प्यार करता था. लड़के ने लड़की को प्रपोज़ किया.. लड़की :- जितनी तेरी एक महीने की कमाई है,उतना मेरा रोज का खर्चा है, इसलिए मैँ तुमसे मोहब्बत नहीं कर सकती.


फिर भी वो लड़का उसी लड़की को चाहता है... पंद्रह साल बाद वो दोनों किसी मॉल (दुकान) में मिलते है, बातो ही बातो में लड़की ने कहा मेरापति आज एक बहुत बड़ी कंपनी में नौकरी करता है.उसकी सेलरी एक लाख रुपये प्रति महिना है. वो बहुत होशियार है, अब तुम ही बताओ,मैंने उस दिनतुम से शादी न कर के कोई गलती तो नहीं की ना... लड़के की आँख में आसू आ गये,और दोनों फिर अपने कामके लिए जाने लगे..

थोड़ी देर में लड़की का पति उसे लेने आया और लङकी के पति की नजर उस लड़के पर पड़ी और कहा - सर,आप यहाँ ?, बाद में अपनी पत्नी से मिलते हुए कहा कि :- ये मेरी कंपनी के मालिक है और एक साल का 500 करोड़ का टर्नओवर है, और सर एक लड़की को चाहते है, इसलिए आज तक सर ने शादी नही की...लङकी Emotional हो गयी.
यह है प्यार...! जिन्दगी बस एक पल की मोहताज़ नहीं होती,बस वक़्त उसे मोहताज बना देता है.... प्यार को समझे और उसे महत्व दे, उसे तोले नहीं... क्योकि प्यार अनमोल है.

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM