गर्लफ्रेंड के पुराने प्यार की खोले पोल Girlfriend ke purane pyar ki kholen poll

अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई का पता लगाना चाहते हैं या उनके झूठ को पकड़ना चाहते हैं तो अब यह संभव है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ रिलेशनशिप में होने के बाद भी फेथफुल नहीं हैं और अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताने से कतरा रही हैं। तो एक शख्स आसानी से आपकी गर्लफ्रेंड के पहले ब्वॉयफ्रेंड का नाम बता सकता है।


जी हां, सुनने में थोड़ा अजीब है लेकिन यह बिल्कुल सच है। लियोर सुचर्ड नाम का यह शख्स आसानी से सामने वाले इंसान का दिमाग पढ़ सकता है और उनके बारे में बिल्कुल सटीक चीजें बता सकता है। पहले किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं था, लेकिन जब सुचर्ड ने हॉलीवुड स्टार्स किम कार्दशियन, जैक एफरोन, जैरी सेनफील्ड, अर्नाल्ड श्वार्जनेगर को अपने हुनर से प्रभावित किया तो सब उनके कायल हो गए।

सुचर्ड इजराइल के रहने वाले हैं और पहले वह एक लड़ाकू सैनिक थे। बाद में उन्होंने अपनी इस प्रतिभा को करियर के रूप में चुना और आज दुनिया के एक जाने-माने मेंटलिस्ट और एंटरटेनर हैं। सुचर्ड को 7 साल की उम्र में अपनी इस स्पेशल पावर का पता चला था। वह इसे जादू नहीं बल्कि एबिलिटी मानते हैं। सुचर्ड ने बड़े-बड़े हॉलीवुड सितारों को अपनी स्पेशल एबिलिटी से हैरान किया है।

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM