सभी को शहीदी दिवस की शुभकामनाएं और आमन्त्रण - सतीश सुरबरा - Shahidi divas ki Shubhkamnaen

Android apps:- 9 Apps
सभी को शहीदी दिवस की शुभकामनाएं और आमन्त्रण Sabhi ko Shahidi divas ki Shubhkamnaen aur program me shamil hone ke liye aamantaran - Happy and invited all to the Martyrdom Day.

इस पोस्ट को पढ़ने वाले सभी विजिटरों और सभी देशभक्तों को प्रणाम. दोस्तों आज शहीदी दिवस है. आज हमें अपने सभी पर्सनल कामों को छोड़कर आज का दिन शहीदों के नाम कर देना चाहिए.


दोस्तों जिन्होंने हमें अंग्रेजों से आजाद करवाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. हँसते - हँसते फांसी पर झूल गए और इसके अलावा भी अंग्रेजो के बहुत जुल्म जिन्होंने सहन किए और कभी उफ़ तक भी नहीं की, काम उनके पास भी थे, उनके भी परिवार थे लेकिन उन्होंने पुरे देश को अपना परिवार समझा और पुरे देश को आजाद करवाने के कार्य किए. क्या हम लोग ऐसे शहीदों के लिए साल के कुछ दिन अपने कार्य छोड़कर उनके लिए प्रसारित किए जाने वाले प्रोग्रामों में शामिल होकर उनकी यादों को ताजा नहीं कर सकते है. मैं तो यहीं कहूँगा की हमें जहाँ भी देश भक्तो के लिए कोई भी प्रोग्राम देखने का मौका मिले तुरंत वहां पहुँच जाना चाहिए. 

दोस्तों आज "संत नेकी राम पब्लिक स्कुल" जो दनौदा (जींद, हरियाणा) में है, में शहीदों की याद में एक बहुत बड़ा प्रोग्राम होने वाला है. जिसमे देश भक्ति के गीतों पर स्कुल के ही बच्चों द्वारा कार्यकर्म प्रसारित किए जायेंगे. इस प्रोग्राम में हिस्सा लेकर आप भी देशभक्तों की याद में आज का दिन प्रयोग कर सकते हो. इसलिए आज (23-3-2015) को सुबह 9 बजे "संत नेकी राम पब्लिक स्कुल" दनौदा (जींद, हरियाणा) में पहुँचने का कष्ट करें. 
धन्यवाद
निवेदक :-
मा0 सतीश कुमार
संत नेकी राम पब्लिक स्कुल दनौदा

Download apps:- 9 Apps
loading...

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2016 Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BY BLOGGER.COM