loading...

यदि लड़कियां ये सोचे की लड़के केवल उनकी खूबसूरती या फिटनेस पर मरते हैं तो उनकी ये सोच बिलकुल गलत है. कुछ लड़कियों में कई ऐसी अदाएं भी होती हैं जो लड़कों को दीवाना बना देती है। लड़कियों को यह पता भी नहीं होता कि उनकी किस अदा पर लड़के फिदा हैं।
 Read More Posts
 
 

आइये आज लड़कियों की कुछ ऐसी ही अदाओं की जानकारी लेते है. Read More Posts
  1. जो लड़की अपने बालों को बिखरा कर रखती है और जब उसके बिखरे बाल चेहरे पर आते हैं तो लड़कों के दिल पर अपना ऐसा जादू डालते है की लड़के उसके दीवाने हो जाते है.
  2. जब लड़की अपने बालों से खेलती है तो उसकी यह अदा भी लड़कों के दिल और दिमाग पर गहरा असर डालती है और लड़के उसकी इस अदा पर अपना दिल दे बैठते है.
  3. कुछ लड़कियों की बात - बात में मजाक करने की आदत होती है. ऐसी लडकियां हर समय फनी मूड में रहती है ये अदा भी लड़कों को पागल बनाने के लिए कम नहीं है.
  4. कुछ लडकियां अन्य लड़कियों से अलग स्वभाव की होती है. ऐसी लड़कियां दूसरी लड़कियों को देखकर ईर्ष्यालु होने की बजाए खुद में कॉन्फिडेंट रहती है. उनकी यही अदा लड़कों के मन को भा जाती है और वे उसे चाहने लगते है.
  5. अक्सर लड़कियां टीवी पर सास-बहु के धारावाहिक देखती है लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी भी होती है जो सास-बहु के धारावाहिक के अलावा पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स जैसे विषयों पर बात करती है ऐसी लड़कियां लड़कों को बहुत सुहाती हैं। Read More Posts
  6. इंटेलिजेंट लड़कियां भी लड़कों को ज्यादा पसंद होती है. क्योंकि ऐसी लड़कियों को अपनी बात समझाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है.
  7. आर्थिक रूप से भी किसी पर निर्भर न रहने वाली, अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने वाली और अपनी आजादी को संतुलित करके चलने वाली लड़कियां भी लड़कों को काफी प्रभावित करती हैं.
  8. मेकअप करके बिल्कुल सज-धजकर तैयार रहने की बजाय लड़की की एक क्यूट स्माइल भी लड़के को अपना दिल खोने पर मजबूर कर देती हैं.
  9. जो लड़की अपनी जिंदगी को बिंदास तरीके से जीती हैं उसके इस पागलपन को देखकर भी लड़के दीवाने हो जाते हैं।
  10. कुछ लड़कियां मौन स्वभाव की होती है. ऐसी लड़कियां बहुत ही कम बोलती है. ऐसी लडकियां अन्य लड़कियों से अलग ही दिखती है. कुछ लड़के इस अदा पर भी अपनी जान छिडकते है.  Read More Posts
loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
 
Top