जानिए - लड़की से फ़ोन नंबर कैसे लिया जाए - Janiye ladki se phone number kaise liya jayen

लड़की से फ़ोन नंबर लेने का सबसे अच्छा समय होता है जब आप खुल के बात कर रहे हो, वो आपकी बातों पर मुस्कुरा रही हो। जब वो अपनी बातें आपको बता रही हो उस समय आपको फ़ोन नंबर लेने की बात करनी चाहिए। जयादातर लड़के तब लड़की से फ़ोन नंबर मागते है जब वो जा रही हो या जब बात ख़त्म हो रही हो ये बहुत ही गलत समय होता है फ़ोन नंबर मांगने के लिए
 
 
 
आइए हम जानते हैं लड़की का नंबर मांगने के तरीके -
  1. उतावलापन ना दिखाएं- अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो इसको दिखाने की जरुरत नहीं है। वरना वह आपसे दूर चली जाएगी और आपको अपना फोन नंबर कभी नहीं देगी। नंबर मांगने में किसी भी प्रकार की जल्‍दबाजी न करें।
  2. विश्वसनीय बनें - लड़की को डर रहता है कि कहीं उसका नंबर लेने वाला, उसके नंबर को अन्य लोगों में शेयर न कर दे, इसलिए आपको उसे विश्वास दिलाना होगा कि आप ऐसे नहीं हो.
  3. सम्पर्क में रहने की बात कहें - लड़की से कहें की अगर आपको कोई एतराज ना हो तो क्या मैं आपको कोई काम होने पर कॉल कर सकता हूं? इसके अलावा कुछ ना कहें। अगर उसे कोई एतराज नहीं होगा तो वो आपको नंबर जरूर देगी।
  4. झूठ का सहारा ना लें - कभी भी उससे यह झूठ बोल कर नंबर न मांगे कि आप उससे दोस्‍ती करना चाहते हैं। इस झूठ को लड़कियां बड़ी जल्‍दी पकड़ लेती हैं। यह एक कॉमन ट्रिक होती है, जो लड़के हमेशा आजमाते हैं, लेकिन यह एक पुरानी ट्रिक हो चुकी है इसलिए इससे दूर ही रहें।
  5. दोस्‍तों की मदद ना लें– इस बात का ख्‍याल रखें की उसका नंबर केवल और केवल उसी से मांगेगे। किसी दूसरी या थर्ड पार्टी को शामिल करना सही नहीं होगा। ऐसा करने से आप एक लूजऱ की तरह वापस लौट आएंगे। वह सोंचेगी की आपमें खुद नंबर मांगने की हिम्‍मत नहीं है, तो दोस्‍ती क्‍या खाक होगी।
  6. लड़की को थोड़ा समय दें– बात करने के लिए केवल नंबर ही काफी नहीं होता। अगर वह अपना नंबर नहीं देती है, या थोड़ा समय चाहती है, तो उसे शर्मिंदा न करें। हो सकता है वह आपको कुछ ऐसा बहाना बता कर मना कर दे, जो आपको बेफिजूल का लगे। तो इसलिए इस बात को इतना तूल देने की बजाए, एक-दो हफ्ते बार फिर से नंबर मांगे।
  7. क्यों चाहिए नंबर– एक सवाल जो नंबर मांगने पर दुनिया की हर लड़की बोलती है, वह यह कि तुम्‍हें मेरा नंबर क्‍यों चाहिए? जैसे सवालों का सामना आपको करना ही पड़ेगा। लेकिन आपको अचानक परेशान होने की बजाए थोड़ा क्रियेटिव होना पड़ेगा। आपको ऐसा सवाल तैयार रखना होगा जो उस वक्‍त पर काम आ सके। लड़कियों को पसंद होता है कि लड़के उनके पीछे पड़े, पर यह चीज उन्‍हें तब और पसंद आती है, जब लड़का उनके पसंद का होता है।

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM