loading...

0
प्रिय दोस्त, किस (चुम्बन) एक ऐसा माध्यम है जहाँ से पति - पत्नी के बीच संबंध की शुरुआत होती है. इसलिए किस करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. क्योंकि यदि आपने किस के दौरान ही अपने पार्टनर को बोर या परेशान कर दिया तो आपका पार्टनर आपके संबंध में पूरा सहयोग नहीं दे पाएगा.

 

अपने पार्टनर से पूरा संबंध आनन्द प्राप्त करने के लिए किस के दौरान निम्नलिखित बातों का ध्यान रखें. 

ये गलतियां करने से बचें -
  1. किस के लिए आपका पार्टनर भी सहमत होना चाहिए. यदि आपका पार्टनर सहमत नहीं है तो उसे प्रेमपूर्वक  मनाए. धक्का - मुक्की ना करें.
  2. अपने पार्टनर को आराम से किस में शामिल करें ना कि अपना पैशन दिखाने के लिए ताकत का इस्तेमाल करें, इससे आपके पार्टनर को चोट भी लग सकती है.
  3. अगर आपके मुंह से दुर्गंध आती है तो यह आपके पार्टनर के लिए किसी सजा से कम नहीं होगी. इसलिए किसिंग से पहले ओरल हाइजीन का खास ध्यान रखें और इसके लिए माउथवॉश का इस्तेमाल कर सकते हैं.
  4. आपको किस बहुत ही जेंटल तरीके से करना है. इस बात का ध्यान रखें की आपके पार्टनर के चेहरे पर किसी तरह का कोई निशान ना पड़े.
  5. पहली बार किस ज्यादा लंबे समय तक ना करें, बल्कि कुछ सेकेंड बाद पार्टनर को अपने किस का एहसास करवाकर छोड़ दें. लेकिन आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि अगर आपका पार्टनर ज्यादा देर तक किस करना चाहता है तो उसे ऐसा करने दें.

एक टिप्पणी भेजें

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
 
Top