Hot

Post Top Ad

Only Smartphone/Android
Click here to download


Only Smartphone/Android
Click here to download

loading...

21/04/2016

फ़िल्मी कलाकारों के साथ हुए दर्दनाक हादसे Filmi kalakaron ke sath huye dardnak hadse

फिल्म में जब भी कोई नायक किसी खलनायक की पिटाई करता है तो सभी दर्शक खुशी से झूम उठते है और तालियाँ बजाने लगते है। कई लोग तो इस सीन में इतने खो जाते है कि उनके हाथ भी नायक के हाथों की तरह चलने लगते है, ऐसा लगता है कि उस खलनायक की पिटाई वो स्वयं कर रहे है।

 

हम फिल्म देखकर खूब मनोरंजन करते है। आप यह भी कह सकते हो ही एक्टर अपनी एक्टिंग के द्वारा हमारा मनोरंजन करते है, परन्तु क्या कभी आपने सोचा है की इन कलाकारों को ऐसी एक्टिंग करने के दौरान कितनी मेहनत करनी पड़ती है और कितने हादसों से गुजरना पड़ता है। आज हम आपको ऐसे कुछ कलाकारों के नाम बताना चाहेंगे जो एक्टिंग के दौरान दर्दनाक हादसों से गुजरे है।

फ़िल्मी कलाकार जो एक्टिंग के दौरान दर्दनाक हादसों से गुजरे है -
  • अमिताभ बच्चन - 1983 में कुली फिल्म की सूटिंग के दौरान मेज़ के कोने से तेज टक्कर लगने के कारण उनके पेट से खून निकलने लगा और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था।
  • जैकी चान - 1986 में Armour of God फिल्म की सूटिंग के दौरान ज्यादा ऊंचाई से गिर जाने के कारण इनका सिर फट गया था।
  • लिंडा हैमिलटन (Linda Hamilton) - 1991 में Terminator 2: Judgement Day की सूटिंग के दौरान कानों में इयरप्लग न लगाने के कारण, सेट पर ज़ोरदार विस्फ़ोट की तेज आवाज़ से बहरी हो गई थी।
  • ऋतिक - 2014 में Bang Bang फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक को गंभीर चोट आई जिसके कारण उनको ब्रेन सर्जरी भी करवानी पड़ी।
  • हैरिसन फोर्ड - 2015 में Star Wars: The Force Awakens फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हाइड्रॉलिक दरवाज़ा टूट गया, इनकी एड़ी दरवाजे में फंसकर 90 डिग्री पर मुड़ गई थी।
  • जॉन अब्राहम - 2016 में फोर्स 2 की शूटिंग के दौरान जॉन को घुटने में चोट आई थी अपने घुटने को ठीक करने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी।
  • रणदीप - 2016 में Do Lafzon Ki Kahani में लड़ाई का सीन लेते वक़्त इनके पैर की चार उंगलिया टूट गईं थी।
  • श्रद्धा कपूर - 2016 में Rock On 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा की आंख में कुछ छर्रे चले गए, जिसके कारण उनकी आंखों में तेज़ दर्द होने लगा था और उनकी आंख की कॉर्निया पर खरोंच आ गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad

loading...