मोबाइल विजिटर बढ़ाने का जबरदस्त तरीका - Mobile visitor badhane ka jabardast tarika

प्रिय दोस्त क्या आपके ब्लॉग पर मोबाइल विजिटर आते है? यदि आपका उत्तर है "हाँ" तो ठीक है और यदि आपका उत्तर है "नहीं" तो आज हम आपको बताएँगे कि किस प्रकार आप मोबाइल इस्तेमाल करने वाले लोगों को अपने ब्लॉग पर लेकर आ सकते है। आइये इस पोस्ट को पढ़कर जानकारी लेते है।

 

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है आज का युग मोबाइल का युग है अर्थात आज लगभग सभी के पास अपना मोबाइल है और इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात ये है कि ज्यादातर लोग समार्टफोन का ही प्रयोग करते है। कमाल की बात तो ये है की हर व्यक्ति मोबाइल खरीदते ही इन्टरनेट के बारे में जानने की कोशिश करता है। 

प्रिय दोस्त मोबाइल के बिना इन्सान अब अधुरा सा लगने लगा है। जिस प्रकार मोबाइल के बिना इंसान अधुरा लगता है उसी प्रकार apps के बिना मोबाइल अधुरा लगता है। इसलिए आप अपनी वेबसाइट पर अपने मोबाइल विजिटर के लिए apps की सुविधा उपलब्ध करवाएं ताकि मोबाइल विजिटर आपकी वेबसाइट पर आना उचित समझें। यह पोस्ट आप मेराहिंदीब्लॉग.कॉम पर पढ़ रहें है।

आपकी इस समस्या का समाधान करने के लिए भी मैंने ही सोच लिया है। मैंने यहाँ कुछ ऐसे मोबाइल apps के लिंक बनाए है जो आप अपनी वेबसाइट पर लगा सकते है। इन links को मैंने बैनर से भी जोड़ दिया है बस आपको इनके कोड अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर लगाने की जरुरत है। 

आप यहाँ क्लिक करें और अप्पस लिंक कॉड प्राप्त करें और ये कोड अपनी वेबसाइट या ब्लॉग के विजेट में डाले या अपनी वेबसाइट या ब्लॉग के HTML में उस स्थान पर add करें जहाँ आप मोबाइल apps के बैनर दिखाना चाहते है। यदि आप मेरे इस कार्य को सही मानते है तो इस पोस्ट को लाइक करें ताकि मैं आगे भी ऐसे कार्य ख़ुशी से करता रहूँ।

1comments:

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM