Click here to download

Click here to download
loading...

अपनी वेबसाइट या ब्लॉग के लिए ट्रैफिक प्राप्त करें Apni website ya blog ke liye traffic prapt kren

प्रिय दोस्त काफी मेहनत करके वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के बाद बहुत मेहनत करके पोस्ट लिखे। यदि यह सब करने के बाद भी हमारे वेबसाइट या ब्लॉग पर विजिटर ना आए तो ऐसे में उदासी के अलावा कुछ हाथ नहीं लगता है और अंत में इन्सान हारकर उदास होकर बैठ जाता है।

 

यदि आप का भी कुछ ऐसा ही हाल है तो उदास होने से काम नहीं चलेगा। यदि मैं आपसे पूछूं कि - "क्या इतनी मेहनत से तैयार किए गए अपने वेबसाइट या ब्लॉग को आप ऐसे ही छोड़ सकते हो?" तो आपका उत्तर यहीं होगा कि - "नहीं"। 

दोस्तों आप जब भी कोई ब्लॉग या वेबसाइट बनाते है तो उसे गूगल सर्च में दिखने में कुछ समय लगता है। आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर पोस्ट लिखते रहें और इन्हें सोशल साइट्स पर शेयर करते रहें। इसके अलावा भी वेबसाइट या ब्लॉग पर विजिटर लेकर आने का एक अन्य तरीका भी है। आज मैं आपके लिए एक ऐसा तरीका लेकर आया हूँ जिसके साथ आप अपने ब्लॉग या वेबसाइट को ज्यादा से ज्यादा लोगों के सामने पहुंचा सकते हो। 

यह तरीका है किसी वेबसाइट पर आर्टिकल लिखना और उस आर्टिकल में अपने ब्लॉग या वेबसाइट का लिंक जोड़ना, जिसपे क्लिक करके उस वेबसाइट के यूजर आपके ब्लॉग या वेबसाइट पर आ जाएँगे। 

यह वेबसाइट आपको मुफ्त में अपने आर्टिकल लिखने और अपना लिंक डालने की अनुमति देती है। आपके अपने लेखों में से कुछ हिस्सा इस वेबसाइट पर लिखना है और आपके पोस्ट का यूआरएल लेख के नीचे डाल देना है। जब भी कोई विजिटर आपके इस लेख को पढ़ेगा तो बाकि का हिस्सा पढ़ने के लिए आपके पोस्ट के लिंक पर क्लिक करेगा और आपकी वेबसाइट या ब्लॉग पर पहुँच जाएगा।

इस वेबसाइट का एड्रेस है :- www.contentcastling.com
Previous
Next Post »
loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download