फ्रीचार्ज से कैशबैक ऑफर द्वारा पचास रूपए प्राप्त करें Freecharge se cashback offer dwara 50 Rupay prapt karen

प्रिय रीडर्स, आज मैं आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आया हूँ जिससे आप अपने मोबाइल का रिचार्ज ऑनलाइन कर सकते है और साथ ही 50 रूपये एक्स्ट्रा प्राप्त भी कर सकते है। यह सब आप अपने मोबाइल द्वारा घर बैठे ही कर सकते है। आइये पूरी जानकारी लेते है कि यह कैसे होगा। 
 

इसके लिए आपको अपने मोबाइल के play store में जाकर एक freecharge नाम का अप्प सर्च करना है और इसे अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना है। जब यह अप्प इनस्टॉल हो जाएँ तो इसे ओपन करें। इसके ओपन होने के बाद आपको इसमें लोगिन करना है। आप इसमें लॉग इन करने के लिए facebook या gmail अकाउंट का प्रयोग कर सकते है अथवा आप इसमें Register करके अपना अकाउंट बना भी सकते है।

यदि आप इसमें लॉग इन करने के लिए facebook या gmail अकाउंट का प्रयोग करते है तो लॉगइन होते ही आपका फ़ोन नंबरपूछा जाएगा। अपना मोबाइल नंबर डाल दें।

ऊपर लिखी प्रक्रिया के पूरा होने के बाद आप इस अप्प में दिए गए Recharge बटन को दबाएँ। अब आपसे रिचार्ज की amount पूछी जाएगी। इसमें आपको वो राशी लिखनी है , जितने से आप अपने मोबाइल को रिचार्ज करना चाहते है। यह राशी 50 रूपये या इससे ज्यादा होनी चाहिए। इसी के पास आपको एक promocode भरने का बॉक्स दिखाई देगा। इस बॉक्स में MAY50 लिखें।

अब आपको Pay to recharge बटन को दबाना है और जिस माध्यम से आप पेमेंट करना चाहते है उसका चुनाव करें और मांगी गई जानकारियां भरें। आपका मोबाइल रिचार्ज हो जाएगा और आपके freecharge वॉलेट में 50 रूपये जमा कर दिए जाएँगे। इन 50 रुपयों से आप किसी अन्य मोबाइल को भी रिचार्ज कर सकते है या अपने ही मोबाइल में रिचार्ज कर सकते है।

यह ऑफर केवल नए यूजर के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर का फायदा आप Registered मोबाइल number पर और केवल एक बार ही ले सकते है। यह ऑफर 31 मई 2016 तक ही चलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM