For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

पायोनीर में खाता बनाएँ पच्चीस डॉलर कमाएं Payoneer me khata banaye 25 doller kamaye

प्रिय रीडर, क्या आप जानते है पायोनीर क्या है? यदि आप एक वेबसाइट या ब्लॉग के ओनर है तो आप अवश्य जानते होंगे कि पायोनीर क्या है? यदि आप इसके बारे में नहीं जानते है और आपके पास कोई वेबसाइट या ब्लॉग है तो आज का यह पोस्ट आपके लिए बहुत फायदेमंद है, इस पोस्ट को पूरा पढ़े.....

 

दोस्त , पायोनीर एक अंतर्राष्ट्रीय online payment सिस्टम है जो आपके payment रिसीव करने को आसान बनाता है। एक तरह से ये आपके वर्चुअल बैंक अकाउंट की तरह काम करता है जिसमे आप न केवल भारत से बल्कि किसी भी देश से पैसे प्राप्त कर सकते है। यह इस्तेमाल करने में बहुत आसान है। 

इसमें अपना अकाउंट बनाने के बाद आप जब भी किसी से 100 डोलर या इससे ज्यादा की पेमेंट प्राप्त करते है तो यह आपको 25 डोलर अवार्ड के रूप में देता है जो अपने आप आपके बैंक अकाउंट में भेज दिए जाते है। इससे अच्छा पेमेंट प्रोसेसर शायद ही कोई दूसरा हो जो आपकी पेमेंट आपके खाते में पहुँचाने के साथ ही आपको 25 डोलर इनाम के तौर पर भी देता है।

यदि आपके पास कोई वेबसाइट या ब्लॉग है और आपने उस पर किसी कंपनी के विज्ञापन लगा रखें है तो यह आपकी payments प्राप्त करने का एक अच्छा माध्यम है। कई वेबसाइट ऐसी भी होती है जो आपको पेमेंट करने के लिए आपसे पायोनीर (payoneer) की ईमेल आईडी मांगती है।

आप इसमें अपना खाता घर बैठे ही बना सकते है। आपको इसकी वेबसाइट को ओपन करना है और इसमें अकाउंट बनाने के लिए फॉर्म भरना है। आपको इसमें अपने बैंक अकाउंट को ही देना है यदि यह आपके क्रेडिट या डेबिट कार्ड की मांग करें तो उस स्टेप को छोड़ दें।

इसमें अपना खाता बनाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और इसके फॉर्म को सावधानीपूर्वक भरें। फॉर्म भरते समय अपने बैंक का खाता नंबर अच्छी प्रकार से चेक कर लें। 

कोई टिप्पणी नहीं