पॉपअंडर एड क्या है इन्हें कहां से प्राप्त करें Popunder ad kya hai inhe kahaan se prapt kren

प्रिय दोस्त क्या आप जानते है कि popunder एड क्या है? यदि नहीं जानते हो तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और पॉपअंडर एड के बारे में जानकारी प्राप्त करें। आज हम इस पोस्ट पर आपके लिए जानकारी लेकर आए कि पॉपअंडर एड क्या है और इन्हें आप कहाँ से प्राप्त कर सकते है।


प्रिय दोस्त आपने इंटरनेट पर विजिट करते हुए कई वेबसाइटों पर देखा होगा कि कहीं भी क्लिक करते ही एक अलग विंडों खुलती है और सबसे अच्छी बात तो ये है कि यह विंडो ओपन होते ही पहले से ओपन विंडो के नीचे चली जाती है। जब हम ऊपर वाली विंडो को बंद करते है तभी यह विंडो हमें दिखाई देती है।

यह भी विज्ञापन का एक प्रकार है। यह एड ही पॉपअंडर एड के नाम से जानी जाती है। यदि आपके पास भी कोई वेबसाइट या ब्लॉग है तो आप भी इस एड से पैसा कमा सकते है।

आज मैं आपको पॉपअंडर एड की सबसे बेहतरीन वेबसाइट की जानकारी देने जा रहा हूँ। आप इसके पॉपअंडर एड अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर लगाकर अच्छी इनकम प्राप्त कर सकते हो। इस वेबसाइट का ecpm रेट अन्य के मुकाबले बहुत ज्यादा है। आपको इसके लिए यहाँ क्लिक करके अपना अकाउंट बनाना होगा और अपनी वेबसाइट को इसमें add करके यहाँ से प्राप्त कोड अपनी वेबसाइट के HTML में पेस्ट करना पड़ेगा।

प्रिय दोस्त आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके भी इसे join कर सकते है और इसके एड अपनी वेबसाइट पर लगा सकते है। एक बार प्रयोग करके अवश्य देखें क्योंकि किसी भी कार्य के बारे में तब तक आप पूरी जानकारी नहीं ले सकते है जब तक आप स्वयं उसे करके नहीं देख लेते है। धन्यवाद......

2comments

dAmoldeshpandeguruji.blogspot.com

Reply

amoldeshpandeguruji.blogspot.com

Reply

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM