एडनाउ के बारे में जानकारी और पेमेंट का सबूत Adnow ke bare me jankari aur payment ka proof

दोस्तों, आज मैं वेबसाइट और ब्लॉग एडमिन के लिए एक खुशखबरी लेकर हाजिर हुआ हूँ. मैं पहले भी इस वेबसाइट पर आपका अकाउंट बनाने के बारे में पोस्ट लिख चूका हूँ. यह काम मैंने तभी शुरू कर दिया था जब मुझे इस वेबसाइट से पहली पेमेंट मिली थी लेकिन आज मैं आपके लिए इस वेबसाइट से प्राप्त हुई पेमेंट का सबूत भी लेकर आया हूँ क्योंकि अब मैं इस वेबसाइट से दूसरी पेमेंट भी प्राप्त कर चूका हूँ.

पेमेंट प्रूफ:-


एडनाउ एक एडवरटाईजिंग वेबसाइट है जो एजेंसियों के ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए विज्ञापन देने के लिए बहुत उपयोगी है। इस पर दिखाए जाने वाले विज्ञापन बहुत ही आकर्षित करने वाले और समझने में आसान है. ये आपकी वेबसाइट पर रिलेटेड पोस्ट्स की तरह दिखाई देते है जिससे ये विजिटर की पसंद का माध्यम बनते है और विजिटर इन्हें पढ़ना पसंद भी करते है और इससे आपकी कमाई में बढ़ोतरी होती है. 

यह वेबसाइट आपको प्रति क्लिक भुगतान करती है. आप इसकी पेमेंट paypal, Payoneer, Webmoney या सीधे बैंक खाते में प्राप्त कर सकते है. यह वेबसाइट 7 दिन पेमेंट टर्म्स का प्रयोग करती है और आपको पेमेंट प्राप्त करने के लिए अपने अकाउंट में केवल 20 डॉलर होने तक ही इन्तजार करना पड़ता है. 

प्रिय दोस्त मुझे लगता है कि यह अपनी वेबसाइट पर एडज दिखाने का सबसे अच्छा जरिया है और इन्टरनेट से ही प्राप्त जानकारी के अनुसार मुझे यह भी जानकारी मिली है कि इस वेबसाइट की एड आप adsense के साथ भी इस्तेमाल कर सकते है. यह वेबसाइट सेफ है क्योंकि यह कोई मैलवेयर डाउनलोड नहीं करवाती है. मैंने भी मेरे ब्लॉग पर इसके एडज लगाए हुए है.

यदि आप एक्सपर्ट है तो इसमें अपना खाता बनाने के लिए यहाँ क्लिक करें अन्यथा इसका अकाउंट बनाने और इसकी एड प्राप्त करने की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें.

एक टिप्पणी भेजें

© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM