For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

घरेलु उपचार - केंसर के लिए देशी इलाज Gharelu upchar - Cancer ke liye Deshi ilaaj

दोस्तों कैंसर एक बहुत ही घातक रोग है। यदि समय पर ही इसका इलाज ना किया जाएँ तो यह रोगी की जान ले लेता है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से कैंसर पर नियन्त्रण पाने का एक देशी इलाज बता रहें है। इसे जानने के बाद आप इसका खूब प्रचार करें और किसी की जिन्दगी बचाकर पुण्य कमाएं।

 

आपका एक कदम किसी की जिंदगी बचा सकता है तो देर किस बात की अभी से शुरू करे। आइये जानतें हैं कि कैंसर होने पर उसको कैसे खत्म या कंट्रोल किया जा सकता है।

दोस्तो अगर आपके आसपास या किसी भी परिचित या अपरिचित को किसी भी प्रकार का कैंसर हो तो आप उस मरीज के घर पर जाएँ और उसके परिवार या स्वयं मरीज को समझाए की उसकी जो भी दवाइयाँ कैंसर की चल रही है उन्हें चलने दे और वह साथ मे शीशम के पेड़ के पत्तों का जूस भी दस से पंद्रह दिनों तक जरुर लें और उसके बाद शीशम के पत्ते को चबाना हर रोज शुरू करें, देखते देखते ही आपको कैंसर के मरीज के अंदर शानदार बदलाव आते दिखाई देने लगेंगे और अंत में यह बिमारी खत्म हो जाएगी। दोस्तों आपका ये छोटा सा प्रचार किसी के भी परिवार मे खुशियां वापिस ला सकता है, तो प्लीज यह काम आप आज से शुरु करे।

डा०अनीश गर्ग
चंडीगढ.

दुःख दुसरो को हो या अपनों को दुःख दुःख होता है। इस दुख को मिटाना आपके हाथ में है। आपको कुछ नहीं करना है बस इस पोस्ट को फेसबुक, ट्विटर, व्हात्सप्प और गूगल प्लस आदि पर खूब शेयर करो। यह जानकारी धीरे - धीरे जन जन तक पहुँच जाएगी। जनहित में जारी.......

कोई टिप्पणी नहीं