टीवी चलाओं मनोरंजन के साथ मच्छर भगाओ TV chalao manoranjan ke saath machchhar bagao

प्रिय दोस्त, गर्मियों के दिनों में हमें अपने घर में और बाहर भी मच्छरों से बहुत परेशान होना पड़ता है लेकिन अब आपको अपने घर में मच्छरों से परेशान होने की दिक्कत में इजाफा मिल सकता हैं क्योंकि अब आपकी परेशानी को ध्यान में रखते हुए उसका हल ढ़ूंढ लिया गया है। इसके लिए आपको अपना टीवी चलाने की जरूरत है.

 

यह आपके घर में रखा हुआ नार्मल टीवी नहीं है बल्कि यह एक ऐसा टीवी है जिसकी खोज मच्छर बगाने के उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए की गई है. ‘चौकिए नहीं’ यह खबर बिलकुल सत्य है। अब तक टीवी घर में केवल मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन माना जाता था लेकिन अब यह मच्छरों से हमे बचाने का काम भी करेगा।

दक्षिण कोरियाई कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी ने एक ऐसा ही टीवी “मॉस्किटो अवे टीवी” लॉन्‍च किया है। जो मनोरंजन के साथ-साथ मच्छरों को दूर भगाने का काम भी करता है। एलजी कंपनी ने “मॉस्किटो अवे टीवी” की शुरूआती कीमत भारतीय बाजार में 26,900 रुपये और 47,500 रुपये रखी है।
 
यह टीवी दो साइज में उपलब्ध है 80 सेमी (31.4 इंच) के मॉस्किटो अवे टीवी की कीमत 26,900 रुपये राखी गई है और 108 सेमी (42.5 इंच) की कीमत 47,500 रुपये तय की गई है. ये टीवी अब तक केवल चुने हुए एलजी ब्रांड स्टोर पर ही उपलब्ध होंगे। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने बताया है कि एलजी मॉस्किटो अवे टीवी भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

एक टिप्पणी भेजें