Click here to download

Click here to download
loading...

अपने ब्लॉग या वेबसाइट के टॉप सर्च कीवर्ड - Apni website ya blog ke top search keywords

हेल्लो फ्रेंड्स, गुड मोर्निंग... 

दोस्त जैसा की हम सब जानते है कि ब्लॉग या वेबसाइट इन्टरनेट से पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका है. ब्लॉग या वेबसाइट बनाना भी बहुत ही आसान काम है लेकिन इसे बनाना जितना आसान है उससे भी कहीं ज्यादा मुश्किल है इसे सर्च इंजन में सबसे ऊपर लेकर आना.

 

यहाँ भी मैं आपको बताना चाहूँगा कि सर्च इंजन ( Google , Bing or yahoo etc ) में जो वेबसाइट सबसे ऊपर आएगी उसी वेबसाइट को ज्यादा लोग ओपन करेंगे. जब ज्यादा लोग आपकी वेबसाइट को देखंगे तो सीधा सा मतलब है कि आपकी कमाई भी ज्यादा ही होगी.

अब आप भी सोच रहे होंगें कि काश मेरी वेबसाइट सबसे ऊपर आए लेकिन दोस्त सोचने से कुछ नहीं होता क्योंकि कुछ पाने के लिए कुछ करना पड़ता है. आपको भी अपनी वेबसाइट को Top में रखने के लिए कुछ करना पड़ेगा.

मैं ये भी आपको बता दूँ की वेबसाइट को Search Engine में Top में रखने में Keywords का योगदान होता है इसलिए आपको अपनी वेबसाइट Top में रखने के लिए Top कीवर्डस का प्रयोग करना पड़ेगा.

अब आप सोच रहें होंगे कि ये Top Keywords क्या होते है. दोस्त ये वो शब्द होते है जो लोगों द्वारा सबसे ज्यादा सर्च किए जाते है.

अब हमें ये कौन बताएगा की कौनसे वर्ड ज्यादा सर्च किए जाते है? इसका इंतजाम भी इन्टरनेट पर पहले से ही मौजूद है. यहाँ कुछ ऐसी वेबसाइटें है जो आपको Top Search Keywords खोजने में मदद करती है.

4 Excellent Websites for Checking Google Keyword Rankings:-

https://www.semrush.com/

https://ahrefs.com/

https://www.searchenginegenie.com/google-rank-checker.html

http://www.seocentro.com/tools/search-engines/keyword-position.html
Previous
Next Post »
loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download