लड़कियों के व्हाट्सअप्प नंबर कैसे प्राप्त करें - Girls Ke Whatsapp Number Kaise Dunde

Girls Whatsapp Mobile Numbers - लड़कियों के व्हाट्सअप्प नंबर कैसे प्राप्त करें - दुनिया का सबसे बेस्ट इंस्टेंट टेक्स्ट मैस्सेजिंग एप्लीकेशन है जो इसके यूजर्स को फोटो, विडियो, वोईस कॉलिंग जैसे कई यूजफुल फीचर्स की सुविधा देता है. Whatsapp app पिछले कुछ सालों में इतनी पोपुलर अप्प हो गई है कि facebook को whatsapp एप्लीकेशन खरीदना ही पड़ा, इसकी वजह ये भी थी कि इन्टरनेट यूजर फेसबुक की बजाए whatsapp यूज करने लगे थे जिसके कारण फेसबुक यूजर की संख्यां में कमी देखने को मिली.


आज व्हाटसअप्प का प्रयोग लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी करती है. लड़कों को लड़कियों के नंबर प्राप्त करने की लालसा लगी रहती है आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको जानकारी दे रहें है कि किस प्रकार आप किसी लड़की का whatsapp नंबर प्राप्त कर सकते है. आज ही इन्टरनेट पर एक सिंपल तरीका पढ़ा जिससे किसी भी लड़की का व्हाटसअप्प नंबर आसानी से प्राप्त किया जा सकता है.

दोस्तों ट्रिक बहुत ही सिंपल है, इसके लिए आपको किसी स्पेशल सॉफ्टवेयर की जरुरत नहीं पड़ेगी. शायद आपने truecaller का नाम तो सुना ही होगा, यह एक एप्लीकेशन है जो किसी भी मोबाइल नंबर के मालिक का नाम बता सकती है. बस आपको जरुरत है truecaller अप्प की जो प्लेस्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है.

ट्रयुकॉलर इनस्टॉल करने के बाद निचे दी गयी स्टेप्स को फॉलो करे, मुझे लगता है आपको ये सब करने में कुछ परेशानी नहीं होगी.
  1. Truecaller एप्प को ओपन करे और अपने मोबाइल नंबर या फिर फेसबुक ID के जरिये Sign Up करे.
  2. अब सर्च ऑप्शन पर जाएं और सर्च बॉक्स में अपने एरिया का कोई भी मोबाइल नंबर टाइप करे और उसका नाम देखे.
  3. इसके लिए आप अपने मोबाइल नंबर के 1, 2,3 या फिर 4 लास्ट डिजिट चेंज करके सर्च कर सकते है या फिर अपने दोस्त के नंबर के लास्ट डिजिट चेंज करके सर्च कर सकते है.
  4. जब किसी नंबर पर लड़की का नाम आये तो उस नंबर को अपने कांटेक्ट में सेव करे.
  5. फिर व्हाट्सएप्प में जाकर अपनी कांटेक्ट लिस्ट रिफ्रेश करे.
  6. सेव किये हुए कांटेक्ट को देखे की व्हाट्सएप्प पर उस नंबर की ID है या नहीं.
  7. अगर उस नंबर की ID व्हाट्सएप्प पर आपको मिले तो आप अपने तरीके से पता करे की वो लड़की है या नहीं, आप अपने तरीके से उस से चैट कर सकते है.
  8. इस तरह आप इस सिंपल सी ट्रिक की हेल्प से अपने एरिया की लड़कियों के व्हाट्सप्प नंबर ढूंढकर उनसे चैट कर सकते है,
  9. अगर आपको ये ट्रिक अच्छी लगे तो लाइक जरुर करे.
© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM