नया पॉपअंडर एड नेटवर्क जो देता है ज्यादा कमाई - Best popunder ad network for earn money

नया  पॉपअंडर एड नेटवर्क जो देता है ज्यादा कमाई - Best popunder ad network for earn money - नमस्कार दोस्तों. शायद ये तो आप जानते ही होंगे कि पॉपअंडर एड क्या होती है. यदि आप इस विषय से अनजान है तो आज हम आपको इस विषय में भी जानकारी देंगे, इसके लिए आप यह पोस्ट पूरा पढ़ें और पॉपअंडर एड से पैसा कमाने की जानकारी लीजिये.

Click here

पॉपअंडर एड क्या है?

फ्रेंड्स, आपने कई वेबसाइटों पर देखा होगा कि वेबसाइट के किसी भी हिस्से पर क्लिक होते ही कुछ नई विंडो खुलती है, ये विंडो ज्यादातर Back ground में ही ओपन होती है. बस इसी को पॉपअंडर एड कहते है.

पॉपअंडर एड का फायदा क्या है?

ये तो आप जानते ही होंगे कि वेबमास्टर एड से ही पैसा कमाते है. वेबमास्टर अपनी वेबसाइट पर एड दिखाते है, विजिटर एड पर क्लिक करते है जिससे वेबमास्टर को फायदा होता है. इसके लिए वेबमास्टर बैनर एड लगाते है. लेकिन पॉपअंडर एड में कोई बैनर आदि दिखाई नहीं देता है यह विजिटर के डिवाइस की पूरी स्क्रीन पर अपने आप काम करता है और विजिटर द्वारा स्क्रीन के किसी भी हिस्से पर क्लिक करते ही अपने आप एड खुल जाती है. इससे वेबमास्टर की इनकम बढ़ती है.

पॉपअंडर एड कहाँ से ले?

पॉपअंडर एड लेने के लिए आपको नीचे दिए लिंक पर क्लिक करना है ऐसा करने से एक वेबसाइट खुलेगी. आपको इस वेबसाइट में अपना खाता (Account) बनाना है. वैरीफाई करने के लिए एक meta tag दी जाएगी, उसे आपको अपनी वेबसाइट के HTML में <head> के बाद लगाना है और फिर html को सेव करके अपने खाते को वैरीफाई करवाना है और मान्य होने के बाद यहाँ से पॉपअंडर एड का कोड लेकर अपनी वेबसाइट के HTML या widget में लगाना है. बस आपको सिर्फ इतना ही करना है बाकी का काम अपने आप हो जाएगा.

पॉपअंडर एड नेटवर्क ज्वाइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

धन्यवाद्
© Copyright 2013-2017 - Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BYBLOGGER.COM