Click here to download

Click here to download
loading...

सपना डांसर कौन है आइये जानते है - Who is sapna dancer - Sapna chaudhry kaun hai

सपना डांसर कौन है - सपना चौधरी आज हरियाणा की एक फेमस सिंगर और डांसर है. आज चारों तरफ सपना चौधरी के गानों की धूम मची है. आइये आज इस पोस्ट के माध्यम से जानते है कि यह सपना चौधरी कौन है जिसने गिने दिनों में ही सिंगिंग और डांसिंग में अपना नाम कमाया है.


परिचय:- सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। 12 साल की उम्र में इनके पिता का स्वर्गवास हो गया. पिता जी के स्वर्गवास के बाद सपना चौधरी ने अपने संघर्ष के दम पर ही अपने परिवार को पाला।

सपना की जिम्मेदारी:- पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।

कैसे बनी सुपरस्टार:- हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहले गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे 'सॉलिड बॉडी'। एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई।

सपना का क्रेज:- आज हरियाणा में ऐसा सीन है कि सपना अगर चालीस किलोमीटर दूर के गांव में आई हों, तो भी लोग बाइक, स्कूटर या रोडवेज से उस गांव पहुंच जाते हैं. अस्सी साल के बूढ़ों तक में सपना का क्रेज है.  जब सपना को बुलाया जाता है, तो पंडाल में बैठने की जगह भी नहीं मिलती. सपना नाम एक ब्रैंड बन गया है. यूट्यूब पर सपना के नाम से कुछ भी लिखो. लोग देखेंगे ही.

सपना का एक इंटरव्यू है.:- “जो भी अच्छा लगे. करो. जो दिल को सही लगे, करो. जिंदगी का कोई भरोसा नहीं. आज हैं, कल नहीं होंगे. एक-एक मिनट को एक-एक साल की तरह जियो. बस किसी का दिल मत दुखाओ.”

सपना का एक msg  : सबसे पहले तो सबने मेरा राम राम और छोटो के मेरा प्यार. दोस्तों आपका धन्यवाद मुझे इतने प्यार देने के लिए.. मई सपना सिंगर थारी घनी घनी दुआओं से और प्यार से ही आज अड़े इस मुकाम तक पहुची हु . आज म जो कुछ भी हु वो थारी वजह से ही सु.

विवाद - सपना डांसर हाल ही में विवादों में घिर गई थी। इसके पीछे सपना का हाल हीं में आया हुआ एक गाना था जिसके बोल विवादित थे।

नोट:- ये सभी जानकारियां इन्टरनेट से ही ली गई है.
Previous
Next Post »
loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download