Click here to download

Click here to download
loading...

अपने ब्लॉग या वेबसाइट का अप्प बनवाए - Apne blog ya website ka app banwaye

अपने ब्लॉग या वेबसाइट का अप्प बनवाए - Apne blog ya website ka app banwaye - प्रिय दोस्त क्या आपके पास कोई वेबसाइट या ब्लॉग है? यदि हां, तो हो सकता है आप इसके लिए विजिटर प्राप्त करना जरुर चाहते होंगे. आज हम आपको एक ऐसा तरीका बता रहे है जिससे आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग के लिए मोबाइल विजिटर प्राप्त कर सकते है.


दोस्त आप जानते ही होंगे कि आजकल बहुत से लोग एडब्लोकर का प्रयोग करते है लेकिन मैं आज जो तरीका आपको बताने जा रहा हूँ उस तरीके से आपकी वेबसाइट पर एडब्लोकर भी काम नहीं करेगा. Read More Posts

अब मैं आपको इस विषय पर जानकारी दे रहा हूँ. दोस्त आजकल ज्यादा विजिटर मोबाइल से आते है क्योंकि आज ज्यादा लोग मोबाइल पर ही इन्टरनेट का प्रयोग करने लगे है. यह सब स्मार्ट फ़ोन के कारण ही संभव हुआ है. जब हम ये जान ही चुके है कि ज्यादा विजिटर मोबाइल से ही आते है तो हमें अपनी वेबसाइट को ऐसा बनाना चाहिए कि हमारी वेबसाइट मोबाइल पर अच्छे से खुले.

अब मैं आपको बता रहा हूँ कि मोबाइल विजिटर कैसे प्राप्त करें?

दोस्त मोबाइल विजिटर प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका होता है "अप्प". यदि आपकी वेबसाइट या ब्लॉग का अप्प आपके पास है और आप इस अप्प को अपने विजिटर को डाउनलोड करवा देते हो और इसे आपके विजिटर अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लेते है तो आपके तो मजे ही मजे हो जाएँगे क्योंकि फिर आपके विजिटर आपके अप्प के माध्यम से आपकी वेबसाइट और ब्लॉग को विजिट करेंगे.

अब सवाल उठता है कि यह अप्प कहाँ से प्राप्त करें?

दोस्तों इस काम को करने के लिए यदि आप स्वयं सक्षम नहीं है तो कोई बात नहीं. आप मात्र 500 रुपए देकर हमसे अपनी वेबसाइट या ब्लॉग का अप्प बनवा सकते है. इसके लिए आप हमें http://merahindiblog.com/ के contact me फॉर्म के माध्यम से सम्पर्क कर सकते है.
Previous
Next Post »
loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download