For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

इस प्रकार के ढोंगी बाबा से जरा बच के रहना - kahin aapke aas pas aisa dhongi baba to nahi hai

इस प्रकार के ढोंगी बाबा से जरा बच के रहना - kahin aapke aas pas aisa dhongi baba to nahi hai - आजकल हम हर दिन सुनते रहते है की किसी न किसी जगह महिला के साथ बलात्कार , छेड़खानी की घटना होती रहती है. आये दिन ये खबरे आती रहती है वहां पर महिला के साथ बलात्कार हो गया, कभी कुछ तो कुछ सुनने को मिलता है.


इस काम में ढोंगी बाबाओं ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. वैसे सभी बाबा एक जैसे नहीं होते है लेकिन हर रोज की खबरों ने सभी को शक के दायरे में ले लिया है. इसलिए किसी पर भी विश्वास करने से पहले उसके बारे में पूरी तस्सली कर लें.

सोशल मिडिया पर आजकल एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसमें ढोंगी बाबा की करतूतों का पर्दाफास किया गया है. बेशक ये विडियो काल्पनिक है इस विडियो के कलाकार भी काल्पनिक है लेकिन यह विडियो आज के ढोंगी बाबाओं पर फिट बैठता है.

इसमें समाज को एक सन्देश के माध्यम से यह समझाया गया है कि किस प्रकार एक ढोंगी बाबा या यह कहिए कि पाखंडी बाबा कैसे किसी भोली - भाली महिला को अपने जाल में फसाता है और जब वह पकड़ा जाता है तो किस प्रकार वो होशियारी करके बच निकलता है.

इस विडियो को मात्र एक मनोरंजन ही समझना भी शायद गलत हो सकता है क्योंकि यह एक सन्देश भी है कि कहीं आपके आसपास भी कोई ऐसा पाखंडी बाबा तो नहीं रह रहा है. इस विडियो को देखिये और खुद ही फैसला कीजिए. यदि आपको लगे कि ढोंगी बाबा से बचने का यह सन्देश जन - जन तक पहुंचे तो इस पोस्ट को अपने फ्रेंड्स और ग्रुप में शेयर करना ना भूलें.