loading...

0
ऐसा करके आप किसी भी लड़की को केवल 6 दिन में ही अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है - Get love of a girl only in 6 days - अरे दोस्त, क्या आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है? क्या आप दिल भी कहता है कि आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड हो जो आपके साथ पार्क में घुमे और होटल में जाएँ? क्या बिना गर्लफ्रेंड के एक - एक पल आपको एक - एक साल जैसा लगने लगा है? क्या आप दूसरों को गर्लफ्रेंड के साथ घूमते हुए देखकर ये सोचने लगे हो कि यार ये मजे में है और एक मैं हूँ जो किसी काम का नहीं हूँ..


आज मैं आपको ऐसा तरीका बता देता हूँ जिससे आप किसी भी लड़की को मात्र 6 दिन में अपनी प्रेमिका बना सकते हो. सबसे पहले यह तय कर लीजिये कि आपको किस प्रकार की लड़की पसंद है क्योंकि टारगेट के बिना रास्‍ता नहीं मिलता है। बस जैसे ही कोई लड़की पसंद आ जाएँ उसी समय नीचे दिए तरीके को अपनाएं... ये तरीका दिन के अनुसार दिया गया है...
  • पहले दिन उसके सामने आने की कोशिश करें और उसकी नजरों में नजरें मिलाने कि कोशिश करें. जाने-अनजाने में उसकी नजरें आपकी नजरों से जरुर टकराएगी. 
  • दुसरे दिन कॉलेज जाते समय उसके सामने आएं और उससे बात करने की कोशिश करें.
  • तीसरे दिन फिर उससे इसी तरह मिले और आज थोड़ा ज्यादा बात करने की कोशिश करें. ध्यान रहे बातें सिंपल ही होनी चाहिए क्योंकि यदि अभी आपने वो वाली बात कह दी तो सारा खेल खराब हो जाएगा.
  • चौथे दिन भी उससे ऐसे ही मिले और आज बाकि दिन से ज्यादा दूर तक उसके साथ जाएं और अच्छी अच्छी बातें करें.
  • पांचवे दिन उसे दिखाई ना दें.
  • छठे दिन उसके रास्ते में जरुर आए लेकिन उसे ये महशुश ना होने दे कि आपने उसे देख लिया है, फिर वो खुद आपसे बात करना शुरू करेगी और पूछेगी कि कल क्यों नहीं आए. 
बस अब आप उससे एक ही बात कहना कि "क्या आपको मेरी याद आई". यदि वो इस बात पे हां कह दे या शरमा जाएं तो समझ लेना आप भी अब औरों कि तरह गर्लफ्रेंड वाले हो गए है. फिर अपनी बातों को पिछले दिनों कि तरह शुरू कर दीजिए और आप उसे होटल आदि में खाने के लिए बोल दीजिए. यदि वो आपके साथ जाएं तो लड़की को पहले बैठाएं, लड़की के बैठने से पहले उसके लिए चेयर ‌ऑफर करें। लड़की के खाने-पीने की चीजे उसको पूछकर ही मंगवाए कि उसे क्या खाना पसंद है और अच्छा होगा कि आप भी वाही खाएं जो उसे पसंद हो. एल्‍कोहल और धूम्रपान का प्रयोग ना करें. खाने-पीने का बिल आप दें. इससे आपके अच्‍छे गुणों का पता चलता है.

ये बातें भी आपको पहले ही पता होनी चाहिए -

सबसे पहले तो खुद के अन्‍दर लड़की से बात करने का आत्‍मविश्‍वास जगाएं. आप अकेले में उससे बात कर सकते है लेकिन यदि कभी आपको किसी ऐसी जगह उसके साथ जाना पड़ गया जहाँ अन्य लोग भी हो तो वहां भी आपका अंदाज आत्मविश्वास वाला ही होना चाहिए नहीं तो आपको डरपोक समझा जाएगा. अपने दिल की बात को बिना किसी डर के और खुल के कहने की हिम्मत अपने अंदर पैदा कीजिए. उस लड़की को और उसके परिवार के सदस्यों को पूरा आदर दें.

हमेशा अपने बारे में ही बात न करें। स्वयं के बारे में तभी कुछ बताएं, जब पूछा जाये. ऐसे करने से लड़की आपसे इम्‍प्रेंस हुए बिना नहीं रह पायेगी और वह बहुत जल्‍द ही आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी. लड़की आपसे शायद बोलकर इजहार ना करें इसलिए उसके बॉडी लैंग्वेज से उसकी हाँ को समझें. उसकी तारीफ करें और हमेशा गंभीर बातें ही न करें बल्कि हंसी मजाक भी जरूरी है.

लड़की से मिलने पर आपका प्रभाव उस पर अच्‍छा पड़ना चाहिए. और ऐसा माना भी जाता है कि 'फर्स्‍ट इ्ंप्रेशन इज द लास्‍ट इंप्रेशन', तो ऐसी हरकत न करें जिसके आपका गलत प्रभाव लड़की के सामने आये और वह आपसे प्रभावित होने की बजाय घृणा करने लगे. लड़की पर साधारण कपड़ों का ज्‍यादा असर होता है इसलिए उसके सामने जब भी जाएँ बिलकुल सिंपल कपड़े पहन कर जाएँ. हमेशा चेहरे पर मुस्कराहट रखें. उससे उसकी पसंद और नापसंद पूछे और जो उसे पसंद ना हो वो बिलकुल ना होने दे.

एक टिप्पणी भेजें

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
 
Top