Breaking News
recent
Click here to download
loading...

ये गुरु जी कक्षा में लड़कियों के सामने देख रहे थे वो वाली विडियो - Bachchon ke bhavishya ka kya hoga jab aise teacher padhayenge

ये गुरु जी कक्षा में लड़कियों के सामने देख रहे थे वो वाली विडियो - Bachchon ke bhavishya ka kya hoga jab aise teacher padhayenge - गुरु को भगवान के बराबर समझा जाता है लेकिन कई ऐसे भी होते है जो इस दर्जे की परवाह किए बिना ऐसा काम कर देते है जिससे वो गुरु कहलाने के लायक नहीं रहते है। ऐसे अध्यापक बच्चों को शिक्षा देगें को बच्चों के भविष्य का क्या होगा?

 

यह घटना उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की है जहाँ एक अध्यापक ने ऐसा काम कर दिया था कि यह मामला न्यूज़ वाली वेबसाइटों तक पहुँच गया। यह एक शर्मसार कर देने वाला मामला था।

यहां के एक प्राइमरी स्कूल में एक टीचर मोबाइल पर वो वाली फिल्म देखते हुए पकड़ा गया था। वो इस विडियो को देखने में इतना मगन था कि उसे खण्ड शिक्षाधिकारी के आने का पता ही नहीं चला।

खण्ड शिक्षाधिकारी ने मोबाइल को कब्जे में ले लिया, तब टीचर का ध्यान उन पर गया। वे मेज पर मोबाइल रखकर बच्चों के सामने ही उस विडियो वीडियो को देख रहे थे।

वो स्कूल लड़कियों का था लेकिन उस महाशय को इसकी कोई चिंता नहीं थी. उस समय लड़कियां भी क्लास में मौजूद थी। इसके बाद अध्यापक को सस्पेंड कर दिया गया।

अब आप ही सोचिए कि आपके बच्चे ऐसे अध्यापक से कौनसा ज्ञान प्राप्त करेंगे। मेरा सभी पढ़ने वाले बच्चों से यही कहना है कि यदि उनके स्कुल में भी ऐसा ही कोई इन्सान मोजूद है जो एक शिक्षक के भेष में है और उसके कार्य ऐसे शर्मनाक है तो अपने माता - पिता को इसकी सुचना जरुर दें.. और इस पोस्ट को इतना share करें कि यह हर स्टूडेंट तक पहुँच जाएँ...  धन्यवाद्.....

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download

All Posts

Blogger द्वारा संचालित.