Breaking News
recent

लड़की को बर्थडे के बहाने शराब पिलाकर गलत हरकत करने की कोशिश की - Be careful

लड़की को बर्थडे के बहाने शराब पिलाकर गलत हरकत करने की कोशिश की - Be careful - क्या आप जानती है कि आप जिस लड़के से प्यार करती है उसके दिल में क्या है? कहीं आप अनजाने में किसी अनहोनी की तरफ तो नहीं जा रही है? आज हम यहाँ एक ऐसा हादसा लेकर आए है जो आपको ये सोचने पर मजबूर कर देगा। इस पोस्ट को पूरा पढ़े और जाने...

 


यह एक सच्ची घटना है और मैंने इसे एक News वाली वेबसाइट पर पढ़ा था।

एक लडक़ा अपनी गर्लफ्रेंड को जन्मदिन मनाने के लिए रात के वक्त फोर्ट पर ले गया। इस पार्टी में उस लड़के के दोस्त भी शामिल थे। सभी ने जन्मदिन का केक काटा और फिर इसके बाद खूब शराब का सेवन किया। सभी दोस्तों के कहने से उस लड़की ने भी शराब पी ली. उस लड़की को जब पूरा नशा हो गया तो थोड़ी देर बाद उसने घर जाने को कहा। घर छोडऩे के बहाने उसके बॉयफ्रेंड और दोस्तों ने उस लड़की को कार में बिठाया और फोर्ट के नीचे कोटेश्वर कॉलोनी के मकान में लाकर उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की।

वो लड़की नशे की हालत में ही चिल्लाने लगी। उस लड़की की आवाज सुनकर पास के लोग वहां आ गए और लोगों ने उस लड़की को उन लड़को से छुड़ाया और तुरंत पुलिस को खबर दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी लड़के भाग गए। पुलिस लडक़ी को लेकर महिला थाने आ गई। उस लड़की ने पुलिस को उसके साथ हुए हादसे पूरी कहानी बताई।

उस लड़की की आवाज सुनकर लोग वहां आ गए लेकिन हर जगह ऐसी नहीं होती कि कोई मदद के लिए आ जाएं इसलिए सभी लड़कियों को चाहिए कि किसी भी लड़के पर इतना विश्वास ना करें कि उसके साथ सुनसान जगह पर जाएं और रात में तो कहीं भी ना जाएँ।

आपने इस पोस्ट को पढ़ा उसके लिए आपका धन्यवाद... इस पोस्ट को इतना share करें कि यह सुझाव पुरे देश की हर लड़की तक पहुँच जाएं और वो अपने को सुरक्षित रख सकें.....

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.