महिला ने जबरदस्ती भतीजे से करवाया वो काम जो नहीं करना चाहिए था

महिला ने जबरदस्ती भतीजे से करवाया वो काम जो नहीं करना चाहिए था - दोस्तों, मान मर्यादा में रहने वाले भारत में जब कोई ऐसी घटना सामने आती है, जिसमे रिश्तों को कोई अहमियत नहीं दी जाती है और अपने पल भर के आनंद के लिए पवित्र रिश्तों कि मर्यादा को तार - तार कर दिया जाता है. ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले न्यूज़ वेबसाइटों पर देखने में मिल रहा था.

 
हमारे देश में रिश्‍तों को सबसे ज्‍यादा महत्‍व दिया जाता है। इतना होने के बाद भी कुछ लोग ऐसी गिरी हुई हरकत कर देते हैं कि रिश्‍तों पर से विश्‍वास उठ जाता है और उन रिश्तों कि मर्यादा तार-तार हो जाती है. आईये आपको एक ऐसे ही हादसे से अवगत कराते है...

ये घटना तमिलनाडु के नागपट्टनम में हुई थी. यहां एक महिला ने अपने ही भतीजे से साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

10वीं क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने एक महिला पर उससे जबरदस्ती नाजायज संबंध बनाने का आरोप लगाया था। उसका कहना था कि उस महिला ने जबरन कई बार संबंध बनाए जबकि वो कभी ऐसा नहीं करना चाहता था. लड़के के बार - बार मना करने पर भी महिला सुनती ही नहीं थी, आखिर लड़के ने इस बात की शिकायत पुलिस से की और उसकी शिकायत पर पुलिस ने 21 साल की इस आरोपी महिला के खिलाफ बच्चों को यौन अपराधों से संरक्षण देने वाले कानून के तहत मामला दर्ज किया था।

एक टिप्पणी भेजें