Breaking News
recent
Click here to download
loading...

माँ ने अवैध संबंध में रूकावट बन रही अपनी बेटी को घर से बाहर निकाल दिया

माँ ने अवैध संबंध में रूकावट बन रही अपनी बेटी को घर से बाहर निकाल दिया - Maa ne kiya aisa ghinona kaam - हर रोज देश में अपराध बढ़ते जा रहे है. आप किसी भी समाचार पत्र को उठाकर देख लीजिए अपराधों की लाइन आपको दिखाई देगी. एक न्यूज़ वेबसाइट से मैंने भी अभी पढ़ा कि ऐसा ही एक और हादसा हुआ है. एक माँ ने अवैध संबंध में रूकावट बन रही अपनी बेटी को घर से बाहर निकाल दिया.

 
यह घटना सीवान जिले की है, बच्ची जब स्कूल से घर लौटी तो उसने अपनी मां को अपने ही मौसे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया। यह देखकर उस लड़की ने इस बात का विरोध किया तो मां ने पहले तो उसकी पिटाई की और बाद में उसे घर से बाहर निकाल दिया।

उस लड़की ने वापिस स्कुल जाकर ये सारी कहानी अपनी प्राचार्या को सुनाई. प्राचार्या ने छात्रा के घर जाकर उसकी मां को समझाया और जब वो नहीं मानी तो प्राचार्या ने थाने में घटना की जानकारी दी। फिर इस बात को एसपी तक पहुँचाया गया. बाद में मामले की जानकारी बाल कल्याण समिति के मनोज मिश्र को दी गयी व देर शाम बालिका को बाल कल्याण समिति को विधि सम्मत कार्रवाई के लिए सौंप दिया।

लड़की ने बताया है कि उसके पिता विदेश में रहते हैं। उसकी मां के साथ उसके मौसे के नाजायज संबंध काफी दिनों से है, इतना ही नहीं बल्कि उसका मौसा बच्ची पर भी बुरी नजरें डालता था और स्कूल से लौटने पर उसके साथ भी गलत हरकत करना चाहा. जब उसने इसका विरोध किया तो उसे उसकी मां के साथ मिलकर घर से बाहर निकाल दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download

All Posts

Blogger द्वारा संचालित.