For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से बोली - यदि आप ये काम नहीं कर सकते है तो आप मर्द नहीं है

गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से बोली - यदि आप ये काम नहीं कर सकते है तो आप मर्द नहीं है - ये घटना उत्तर प्रदेश के झांसी शहर की है. जिसमें एक लड़की ने बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया है कि उसका प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर पिछले एक साल से उसके साथ रेप कर रहा था। लड़की का ये भी कहना था कि उसके प्रेमी ने धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली थी। जिसे दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल करता था और अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता था।


लड़की का कहना था कि जब उसने उसके प्रेमी के दोस्त से संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो उसने वो सारी अश्लील तस्वीरें सावर्जनिक कर दी। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया और उससे इस मामले के बारे में पूछताछ की गई।

लड़के ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे हर रोज नाजायज सम्बन्ध करने के लिए बोलती थी। लेकिन वो कोई बहाना बनाकर इस बात को रफादफा कर देता था। युवक ने ये भी बताया कि एक दिन वह अपनी गर्लफ्रेंड को उसके एक दोस्त के घर ले गया तो इस लड़की ने मेरे उस दोस्त के साथ भी संबंध बनाने की कोशिश की।

युवक ने कहा कि वह उसे हर रोज वो काम करने को कहती थी और मना करने पर कहती थी कि यदि तुम ये काम नहीं कर सकते हो तो तुम मर्द नहीं हो।

युवक ने आगे बताया कि जब उसने उस लड़की से मिलना-जुलना कम कर दिया तो लडक़ी ने उसके दोस्तों से मेल जोल बढ़ाना शुरू कर दिया, क्योंकि उसे हर रोज इस काम की आदत पड़ चुकी थी।

कोई टिप्पणी नहीं