फ्रेंडशिप डे के दिन ही दोस्तों ने युवती को बनाया उस काम का शिकार - Insan ke rup me bhediye bhi ghum rahe hai savdhan rahen

फ्रेंडशिप डे के दिन ही दोस्तों ने युवती को बनाया उस काम का शिकार - Insan ke rup me bhediye bhi ghum rahe hai savdhan rahen - ‘फ्रेंडशिप डे’ एक ऐसा दिन जिसने एक लडक़ी की जिंदगी को उसके ही दोस्तों से बर्बाद करवा दिया। वैसे यह दिन दोस्तों के साथ मनाया जाने वाला बहुत ही प्यारा दिन होता है, इस दिन को सभी दोस्त आपस में प्यार और सदभावना से मनाते हैं।


जी हां, इस लड़की को अपने दोस्तों के साथ फ्रेडशिप डे मनाना काफी महंगा पड़ गया क्योंकि इस दिन उसके दोस्तों ने उसके साथ ऐसी घिनौनी साजिश रची कि जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा।

लड़की ने बताया था कि फ्रेंडशिप डे वाले दिन उसका दोस्त जो एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है, उसे घर से लेने के लिए आया और गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गया। उसने रास्ते में गाड़ी रोकी और उस लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगा परन्तु लडक़ी ने इसका विरोध किया। उसी समय आरोपी का एक दोस्त भी वहां आ गया जोकि प्राइवेट पीएसओ है। उसके साथ उसका एक साथी भी था। अब ये कुल 3 हो गए और लड़की अकेली थी। उन सब लड़को ने मिलकर उस अकेली लड़की के साथ उस काम को अंजाम दे दिया जिसकी उसे सपने में भी खबर नहीं थी। जब लड़की ने उन्हें इस बारे में सजा दिलवाने की धमकी दी तो उन सभी ने मिलकर उसे चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया।

लड़की के बयान के मुताबिक ये बात भी सामने आई कि कुछ देर के बाद वो फिर लौटकर आए और उसे गाड़ी में बैठाकर एक प्राइवेट क्लीनिक में ले जाकर उसकी पट्टी करवाई।

उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां से चले गए। लडक़ी जब जैसे तैसे अपने घर पहुंची तो उसको देखकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपियों के खिलाफ सामूहिकरेप का मामला दर्ज करवाया।

नोट:- आज कोई भी विश्वास के योग्य नहीं है इसलिए लड़कियों को कभी भी किसी अपने बॉयफ्रेंड पर इतना विश्वास नहीं करना चाहिए क्योंकि इस तरह की ख़बरें हर दिन पढ़ने को मिल रही है।

एक टिप्पणी भेजें