जानिये Jio का ऑफर बंद हो गया तो क्या होगा - जिओ का ऑफर बंद नहीं होना चाहिये - Jio lifetime free chalta rahna chahiye

जानिये Jio का ऑफर बंद हो गया तो क्या होगा - जिओ का ऑफर बंद नहीं होना चाहिये - Jio lifetime free chalta rahna chahiye - दोस्तों जब से जिओ आया है जिन्दगी जीने का मजा ही अलग से आने लगा है क्योंकि मोबाइल ने हमें इतना आदि बना दिया था कि अब इसे छोड़ना भी मुश्किल हो गया था और यदि ना छोड़ते तो हर दिन के महंगे मोबाइल रिचार्ज ने परेशान कर दिया था.

जिओ के आने के बाद से अब तक किसी को रिचार्ज करवाने की कोई जरूरत ही नहीं हुई है क्योंकि जिओ की इन्टरनेट, मैसेज और कॉल सभी सर्विस फ्री चल रही है और 31 मार्च 2017 तक फ्री चलती रहेगी. जिओ के आने से पहले क्या था वो आप अच्छे से जानते है. 156 रूपए में 1GB फ्री 28 दिन के लिए. अरे भाई जब पैसे दे रहें है तो free कहाँ है. Free क्या होता है ये जिओ ने सिखा दिया.

दोस्तों रुपए बंद हो गए, रेल या बसे बंद हो जाती है, पूरी मार्किट बंद हो जाती है, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन यार यदि जिओ के सिम से offer बंद हो गए ना कसम से कहता हूँ, जिन्दगी का सारा मजा ही खत्म हो जाएगा. अरे यार आप अपने दिल से पूछकर तो देखिये क्या वो इस सदमे को सह पाएगा.

इस बारे में आपको बेहतर समझाने के लिए हम एक ऐसा विडियो लेकर आए है जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी चल रहा है. आइये इसे देख लीजिये...

एक टिप्पणी भेजें