बेन स्टोक्स को 14.5 करोड़ की टॉप रिकॉर्ड बोली के साथ राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट्स ने खरीदा - IPL 2017 ki boli me sanse mahanga rahaa ye khiladi

बेन स्टोक्स को 14.5 करोड़ की टॉप रिकॉर्ड बोली के साथ राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट्स ने खरीदा - IPL 2017 ki boli me sanse mahanga rahaa ye khiladi.

आईपीएल 2017 की नीलामी में सोमवार 20 फरवरी को राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम ने सबसे बड़ी बोली लगाकर 14.5 करोड़ में बेन स्टोक्स को अपनी टीम के साथ जोड़ लिया है. पुणे की टीम ने इस खिलाड़ी पर अपनी रकम का आधे से ज्यागा हिस्सा खर्च कर दिया.

बेन स्टोक्स हालिया भारत दौरे पर सफलतम बल्लेबाज़ों में से एक थे. बेन स्टोक्स का हालिया प्रदर्शन बेहद शानदार है और उन्होंने भारत दौरे पर हाल ही में बहुत लाजवाब प्रदर्शन भी किया है. बेन स्टोक्स पहली बार आईपीएल बोली में शामिल हुए और उन्होंने बोली के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है. टी20 क्रिकेट में उनके नाम 1200 से ज्यादा रन शुमार हैं. वहीं उन्होंने टी20 में 32 विकेट भी चटकाए हैं.

बेन स्टोक्स के अलावा पिछले सीज़न बोली के स्टार रहे पवन नेगी को इस बार 1 करोड़ की कीमत में आरसीबी की टीम ने खरीद लिया है. पवन नेगी को पिछले सीज़न दिल्ली की तरफ से 8.5 करोड़ की मोटी रकम मिली थी और इस बार उन्हें दिल्ली की टीम ने रिलीज़ कर दिया था. जिसके बाद अब वो आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं.

एक टिप्पणी भेजें