For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

जानिए आईपीएल ऑक्शन 2017 किस शहर में और कब होगा तथा इसका सीधा प्रसारण कहाँ देखें - See IPL Live on this channel

जानिए आईपीएल ऑक्शन 2017 किस शहर में और कब होगा तथा इसका सीधा प्रसारण कहाँ देखें - See IPL Live on this channel - आईपीएल 2017 का 10वें सीजन का पहला मैच 5 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना निर्धारित हुआ है। इस सीजन का आख़िरी मैच 21 मई को इसी स्टेडियम में खेला जाएगा।

21 मई को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वो टीमें ही खेल पाएंगी जो अपने बेहतरीन खिलाडियों के साथ पहले के मैचों में अच्छा स्थान प्राप्त कर सकेंगी। जिस टीम के पास बेहतर खिलाड़ी होंगे वो टीम ही IPL 2017 का फाइनल जीतने की प्रबल दावेदार होंगी।

इस सीजन में कुल आठ टीमें भिड़ने वाली पर उससे पहले सभी टीमों कों बेंगलूरू में आयोजित आईपीएल ऑक्शन राउंड में भिड़ना होगा। इस कार्यक्रम का आयोजन बेंगलूरु में द रिट्ज - कार्लटन (The Ritz-Carlton) होटल में होगा। इससे पहले नीलामी प्रक्रिया बीसीसीआई के मुंबई ऑफिस में होनी थी लेकिन लेकिन आधिकारिक कारणों की वज़ह से इसे टाल दिया गया। अब यह नीलामी प्रक्रिया बेंगलूरू में आयोजित होगा।

20 फ़रवरी को सुबह 9 बजे नीलामी प्रक्रिया की शुरुआत होगी। इस प्रक्रिया में 352 खिलाड़ियों पर आईपीएल में खेलने वाली 8 टीम्स बोली लगायेंगी। हर ख़िलाड़ी का बेस प्राइस तय हो चुका है। अपने पसंदीदा खिलाड़ी को पाने के लिये हर टीम को बेस प्राइस के ऊपर बोली लगानी होगी और सबसे ज्यादा बोली लगाने वालीं टीम ही उस ख़िलाड़ी को हासिल कर सकेगी।

ये टीवी चैनल दिखाएँगे IPL का सीधा प्रसारण-

सोनी एंटरटेनमेंट ने आईपीएल 2017 के प्रसारण संबधी अधिकार हासिल कर लिये  हैं। आईपीएल 2017 की नीलामी प्रक्रिया का सीधा प्रसारण सोनी मैक्स और सोनी सिक्स चैनल्स पर किया जाएगा। हॉटस्टार पर इस नीलामी प्रक्रिया की लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी।

कोई टिप्पणी नहीं