Header Ads

Breaking News

Ads

यहाँ पर लड़कियों के नम्बर बेचे जा रहे है मात्र 50 से 500 रुपए में - और फिर क्या होता है यहाँ पढ़ें

यहाँ पर लड़कियों के नम्बर बेचे जा रहे है मात्र 50 से 500 रुपए में - और फिर क्या होता है यहाँ पढ़ें - Girls numbers in 50 to 500 rupees - एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट से ये पता चला है कि यूपी में मोबाइल रिजार्च की दुकान पर रिजार्च कराने वाली लडकियों के नंबर मात्र 50 रुपए से लेकर 500 रूपए तक बेचे जा रहे हैं। इस खबर को आप हिंदी न्यूज वाली वेबसाइटों पर भी पढ़ सकते है.


ख़बरों के अनुसार पता चला है कि लडकियों को फोन पर परेशान करने वाले लडकों को उनके नंबर उन दुकानों से मिलते हैं जहां ये लड़कियां रिचार्ज करवाने के लिये जाती हैं। वहीं यह भी पढ़ने में आया है कि रिचार्ज वाले भैया लडकियों को बिना आईडी के मोबाइल नंबर लेने में मदद करते हैं।

जैसा कि पढ़ने में आया है लड़कियों के नंबर 50 रुपए से लेकर 500 रूपए तक बेचे जा रहे हैं। यहाँ इन नम्बरों के मूल्य में अंतर क्यों है? ऐसा इसलिए है कि यह रेट नंबर का नहीं बल्कि लड़की की सुन्दरता के हिसाब से बनाया जाता है. यदि लड़की बहुत सुंदर है तो नम्बर 500 रूपए में और साधारण रंग वाली लड़की का नम्बर 50 रुपए में बेचा जा रहा है.

लड़के यहाँ से अपनी पसंद के रेट का मोबाइल नम्बर खरीदने के बाद इन लड़कियों को फोन करते है और दोस्ती करने की बात कहते है. इन्होने लड़कियों को बहुत परेशान किया हुआ है. दुकानदार मात्र कुछ पैसों के लिए इन लड़कियों के साथ ऐसा घटिया काम कर रहे है.

लड़कियों द्वारा अनजान नम्बर से बार - बार काल करके परेशान करने की शिकायत यूपी के महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर भी की जाने कि खबरें आ रही है.