Breaking News
recent
Click here to download
loading...

क्या लड़कियां भी संबंध बनाने के लिए बेताब हो जाती हैं - Aaiye jante hai ki kya ladkiyan bhi ladko ki tarah sambandh banaane ke liye betab hoti hai

क्या लड़कियां भी संबंध बनाने के लिए बेताब हो जाती हैं - Aaiye jante hai ki kya ladkiyan bhi ladko ki tarah sambandh banaane ke liye betab hoti hai - आपने अब तक यहीं सोचा होगा कि सैक्सइच्छा केवल लड़कों में ही होती है और लड़के इसके लिए लड़कियों को मना लेते है लेकिन सच इसके बिलकुल विपरीत है। बस फर्क इतना है कि लड़के इसे दिखा देते है लेकिन लड़कियां अपनी इस इच्छा को आसानी से नहीं दिखा पाती हैं। इसी वजह से हमे लगता है कि उनके मन मे इस काम को करने की कोई इच्छा नहीं होती है।


लड़कियों के अंदर लड़कों की अपेक्षा सैक्सइच्छा अधिक होती है। उनके मन मे भी यही सब करने की इच्छा होती है जो लड़के करना चाहते है।

जानिये वे कौनसी वजह होती हैं जो लड़कियों को अपनी इच्छा छिपाने पर मजबूर करती है।
  1. डर के कारण - आपकी गर्लफ्रेंड या वाईफ अपनी भावनाओं को आपसे इसलिए share नहीं करती क्योंकि उन्हें डर रहता है कि आप उनकी बात ‌‌‌का बुरा नहीं मान जाओगे।
  2. आपके प्रति प्यार कम - यदि आप अपनी पत्नी को कम समय देते है तो भी वो आपसे इस बारे में कोई बात share नहीं करेगी क्योंकि उसके मन मे आपके प्रति प्यार कम है आपको उसे अधिक समय देने की आवश्यकता है। उसके मन मे उसकी सैक्सइच्छा को जगाने की आवश्यकता है फिर देखिए वो कैसे अपने मन की बात आपको बताएगी।
  3. ‌‌‌शर्म के कारण - कुछ महिलाएं इतनी शर्मीली होती है कि वो अपने मन की बातें अपने पार्टनर से बोलने में भी शर्माती है। यदि आप उसकी सैक्सइच्छा को एक बार जगाने मे कामयाब हो जाएंगे तो आपको अलग ही तरह का एहसास होगा।
  4. पूरा विश्वास नहीं है - यदि आपकी फ्रेंड में भी आपको ऐसी कोई बात नजर नहीं आ रही है तो समझ लीजिये की उसे अब तक आप पर पूरा विश्वास नहीं है, वो डरती है कि आप उसकी ये बात अन्य किसी से बोल ना दें, उसे समय दीजिए उसका दिल जितने की कोशिश कीजिए फिर देखिए कमाल. यदि दोनों के बीच बढिया रिलेशन है तो निश्चय ही आपकी फ्रेंड की सैक्सइच्छा आपसे भी अधिक होगी। यह बात तय है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह आपको चाहती है। वह आपके साथ रहना सुरक्षित समझती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.