For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

इस जिम में पेशेवर रेसलर लड़कियों के साथ लड़कों की लड़ार्इ करार्इ जाती है - Anokha jim

आज हम आपको एक ऐसे जिम के बारे में बताने जा रहे है जो दुनिया का सबसे अनोखा जिम है। इस जिम में लोग रूपये देकर लड़कियों से पिटने आते है। यह जिम लंदन में है। इस जिम में पेशेवर रेसलर लड़कियों के साथ लड़कों की लड़ार्इ करार्इ जाती है।

इन लड़कियों से लड़ने के लिए लड़के खुद पैसे खर्च करते हैं। कुछ लड़कों को लड़कियों से हारने में मजा आता है तो कुछ एेसे होते हैं जो कि सिर्फ लड़कियों से मार खाने के लिए यहां पर चले आते हैं। यह जिम कर्इ मायनों में दुनिया के दूसरे जिम से काफी अलग है।

यहां आने वाले लड़के लड़ार्इ के लिए मनचाही लड़की को चुन सकते हैं। साथ ही लड़की के कपड़े चुनने की आजादी भी ग्राहकों के पास होती है। वे लड़की के छोटे कपड़े पहनने की डिमांड कर सकते हैं। कर्इ लोग लड़कियों के बिकिनी आैर अन्य कपड़े पहनने की डिमांड करते हैं। जिम की मालिक पिप्पा हैं। वे खुद एक पेशेवर रेसलर हैं।
अपने इस बिजनेस को लेकर पिप्पा काफी गंभीर है आैर इसे लगातार आगे बढ़ाने की कोशिशों में जुटी हैं। उनका कहना है कि ये बिजनेस काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है आैर हर सप्ताह उनके पास 15 से 20 क्लाइंट आ जाते हैं। एक सेशन के 150 पाउंड चार्ज किए जाते हैं। भारतीय मुद्रा में एक सेशन की कीमत करीब 12500 रुपए है।

सेशन के दौरान ग्राहक की इच्छाएं भी पूछी जाती हैं। जिम में अलग-अलग आयु वर्ग के लोग आते हैं। यहां आने वालों में 19 साल के युवाआें से 70 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं