Breaking News
recent
Click here to download
loading...

यदि आप चाहते है अपना घर बनाना तो रविवार को करे ये उपाय - Apna ghar ab in upayo se

यदि आप चाहते है अपना घर बनाना तो रविवार को करे ये उपाय - Apna ghar ab in upayo se - क्या आप सोचते है कि आपका खुद का भी एक घर होना चहिये। आपने देखा भी होगा कि कई लोग अपना घर बनाने की लाख कोशिश करने के बाद भी इससे वंचित रह जाते है। अपना खुद का घर होना भूमि लाभ ग्रहों के शुभ फल पर निर्भर है। यदि कुंडली में मंगल और सूर्य ग्रह कमजोर हैं, नीच के हैं या उन पर किसी पापी ग्रह की नजर है, तो आप लाख चाह कर भी अपना घर नहीं बना सकते है। 

अक्सर आपने ये भी देखा ही होगा कि कुछ लोगों के एक नहीं, बल्कि अनेक घर होते हैं। कई प्लॉट होते हैं। ऐसे लोगों के ग्रह बहुत ताकतवर होते हैं।

वैसे ऐसा तो नहीं होगा कि आप घर खरीदने या बनाने के बारे में सोचते न हो या प्लालिंग न करते हों, लेकिन कोई न कोई अड़चन आ जाती है, जिसके चलते सारी योजना धरी की धरी रह जाती है। इसका मतलब यह है कि आपकी कुंडली में ग्रह अशुभ हैं, जो खुद के घर का सुख नहीं दे रहे हैं। ऐसे में एक ऐसा अचूक उपाय है, जिसे करने से मंगल और सूर्य मजबूत होंगे और घर बनने या खरीदने में आ रही बाधाएं स्वत: ही दूर हो जाएंगी।

यदि कुंडली में गुरु नीचका है, मंगल दुश्मन घर मेें बैठा है और सूर्य पर राहु-केतु की नजर है, तो निश्चित ही घर बनने में बाधा आएगी। ऐसे में ग्रहों को शुभ बनाने के लिए आपको कम से कम लगातार 21 रविवार को एक उपाय करना होगा। रविवार को सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर सबसे पहले भगवान सूर्य को अद्र्ध दें।

तांबे के लोटे में शुद्ध जल, थोड़ा गंगाजल, अक्षत, लाल गुलाब की पंखुडिय़ां, हल्का सिंदूर, चीनी मिलाकर सूर्य को अद्र्ध दें। ध्यान रहे कि अद्र्ध जब दें, तो आपकी नजरें लोटे से नीचे की ओर गिर रही धार पर हो ना कि सूर्य भगवान की ओर । ये भी ध्यान रखें कि पानी के छींटें पैरों पर न आएं। अद्र्ध देते समय ओम घृणि सूर्याय नम: मंत्र बोलते रहें।

इसके बाद घर में एक ताजे आटे की रोटी बनवाएं। रोटी जब ठंडी हो जाए, तो उसमें पुराने गुड़ की एक साबुत भेली रख लें और किसी गौशाला में जाकर लाल गया को खिला दें। ध्यान रखें रोटी-गुड़ गाय के सामने फेंके नहीं, बल्कि हाथ से गाय को खिलाएं। इसके बाद हाथ जोड़कर गाय को प्रणाम करें और गाय के पैर छुए। यह उपाय लगातार करें। आप देखेंगे कि अचानक आपके घर बनने की योजना शुरू होगी और कोई बाधा भी नहीं आएगी।

इस उपाय का एक और फायदा यह है कि यदि आपका घर इस उपाय के करने से बनता है तो आपकों घर के लिए आर्थिक तंगी का सामना कभी नहीं करना पड़ेगा। यदि आप लोन लेकर घर बनाएंगे या बना हुआ खरीदेंगे, तो इसके लोन चुकाने में भी आपकों कभी कोई परेशानी नहीं आएंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download

All Posts

Blogger द्वारा संचालित.