Breaking News
recent
Click here to download
loading...

सोशल मीडिया ने बदल दी एक पाकिस्तानी चाय वाले की किस्मत - पढिये ऐसा कैसे संभव हुआ

सोशल मीडिया ने बदल दी एक पाकिस्तानी चाय वाले की किस्मत - पढिये ऐसा कैसे संभव हुआ - पिछले साल अक्टूबर के महीने में इस्लामाबाद पाकिस्तान में चाय बेचने वाले एक लड़के की सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही थी. इस लड़के का नाम अरशद खान और उम्र 16 साल बताई जा रही थी. ये एकदम से मीडिया पर छा गए थे.


 

इस तस्वीर से लोग इतने प्रभावित हो गए थे कि इनकी खूबसूरती के चर्चे पुरे जहान में होने लगे थे. भारत और पाकिस्तान की लड़कियों ने भी उनकी तारीफ खूब तारीफ की थी. इस चायवाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर क्या आते ही महिलाओं ने इसे लेकर अपनी दीवानगी ज़ाहिर करना शुरू कर दिया था.

एक बार एक फोटो वायरल होने के बाद खान की कई देखने में आई. टीवी चैनल्स उनका इंटरव्यू कर रहे थे और अखबार और वेबसाइट उनकी तस्वीरें छाप रहे थे. पाकिस्तान की टॉप ब्रैंड्स ने भी तभी उन्हें मॉडलिंग के ऑफर दिए थे. 

जब लोगों ने खान से पूछा कि क्या वो फिल्मों में काम करना चाहेंगे तो खान ने इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि वह फिल्मों को अच्छा काम नहीं मानते. लेकिन बाद में कई ऐसी ख़बरें भी आई थी जिनमे कहा गया था कि अब उन्होंने अपना मन बदल लिया है और वह फिल्मों में काम करना चाहते हैं.

कुछ दिन पहले एक न्यूज में पढ़ने को मिला था कि खान ने फिल्म बनाने का पूरा मन बना लिया है और उनकी पहली पाकिस्तानी फिल्म का नाम 'कबीर' है।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.