Header Ads

Breaking News

Ads

यह लड़की बिना किसी मशीन के किसी के भी शरीर के अंदर की बीमारी देख सकती है

यह लड़की बिना किसी मशीन के किसी के भी शरीर के अंदर की बीमारी देख सकती है - दोस्तों आज मैं आपके सामने जो जानकारी लेकर आया हूँ उसे पढ़कर आपको बहुत आश्चर्य होगा. आप सोचेंगे कि क्या ऐसा हो सकता है इसलिए दोस्तों मैं पहले ही बता दूँ कि यह एक सच्ची घटना है जो रूस में हुई है. रूस में एक ऐसी लड़की है जिसकी आँखें बिल्कुल एक्स रे मशीन की तरह हैं.

 

रूस की यह लड़की एक्स किरणों की तरह मानव शरीर के अन्दर झांक सकती है. इसलिए इस लड़की को एक्स रे गर्ल भी कहा जाता है. इसका नाम नताशा देमकिना है. नताशा की माँ के अनुसार 10 वर्ष की उम्र तक नताशा एक सामान्य लड़की थी. 10 वर्ष की उम्र के बाद उसमे ये शक्तियां विकसित हो गई.

नताशा ने बताया है कि एक दिन उन्हें अचानक अपनी माँ के शरीर के अन्दर के तत्व दिखने शुरू हो गए और सारा कुछ उन्होंने अपनी माँ को बताया. जब उसकी माँ ने डॉक्टर से भी जांच करवाई तो एक्स रे रिपोर्ट में भी वही सब दिखा जो नताशा ने बिना एक्स रे के ही बता दिया था. इसके बाद नताशा को धीरे धीरे शरीर के अन्दर रंगीन तत्व दिखने आरम्भ हो गए और फिर उसने उनका विश्लेषण करना शुरू किया.

अब तक नताशा ने जिसके बारे में जो भी बताया है वह सही निकला है. हालांकि, वो जो देखती है उसे समझने में उसे कुछ टाइम लगता है. पर वह एकदम सही बीमारी पहचानती है. कभी कभी तो वो बहुत ही शुरूआती अवस्था में बीमारी को पहचान लेती है. नताशा के इस हुन्नर को अमेरिका, लंदन और जापान के बहुत से वैज्ञानिको द्वारा परखा जा चूका हैं लेकिन अब तक कोई भी उसकी इस शक्ति को समझ नहीं पाया है.