Breaking News
recent

संबंध बनाते हुए हो गए इतने मदहोश की बालकनी से जमीन पर गिर पड़े

संबंध बनाते हुए हो गए इतने मदहोश की बालकनी से जमीन पर गिर पड़े - दोस्तों आपने एक कहावत हजारों बार सुनी होगी कि "विनाश काले विपरित बुद्वि"। परन्तु इसका प्रभाव संबंध बनाते समय भी होगा यह सुनकर आपको शायद कुछ अजीब सा लगे लेकिन मैंने आपके इस संदेह को दूर करने का भी इंतजाम कर दिया है।

 

मैं आज इसके बारे में एक ऐसा सबूत लेकर आया हूँ जो सिद्ध कर देगा कि इन्सान जब काम के वश में आ जाता है तो वो ऐसा कर बैठता है जो उसे नहीं करना चाहिए।

कुछ दिन पहले की बात है। दो students को प्यार का भूत इस कदर सवार हो गया कि जब वे अपने मित्रों के साथ छुट्टियों का आनन्द ले रहे थे तभी अचानक उन्होंने संबंध बनाने की बात सूझी और वे दोनों बालकनी के अंदर जाकर संबंध बनाने लगे।
इस दौरान लड़के ने लड़की को बालकनी की दिवार पर बैठाया हुआ था। वो इसमें इतना मगन हो गए कि उन्हें ये भी ध्यान नहीं रहा कि वो है कहाँ और अचानक दोनों का संतुलन बिगड़ जाने के कारण दोनों जमीन पर गिर पड़े।

‌‌‌इस तरह बिना सोचे समझे कुछ भी नहीं करना चाहिए। वैज्ञानिक भी इस बात को सिद्व कर चुके हैं कि सैक्स के समय हमारी बोड़ी के अंदर विशेष प्रकार के हार्मोन स्त्रावित होते हैं जिनकी वजह से हमारे दिमाग की सही और गलत जैसे  निर्णय लेने की क्षमता कम हो जाती है। ‌‌‌हांलाकि इसका प्रभाव सभी लोगों मे समान नहीं होता है। 

यह इस स्थिती पर निर्भर करता है। 

यदि कोई व्यक्ति अपने पसंदिदा पार्टनर के साथ पहली बार ऐसा करता है। तो वह बेकाबू हो सकता है किंतु यदि वह कई बार पहले ही उसके साथ सेक्स कर चुका है तो वह बेकाबू नहीं होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.