रिलीज होने से पहले ही संत गुरमीत की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड - जानकर आप रह जायेंगे हैरान

रिलीज होने से पहले ही संत गुरमीत की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड - जानकर आप रह जायेंगे हैरान - संत गुरमीत राम रहीम जी आजकल फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि उनकी नई फिल्म अब तक रिलीज नहीं की है लेकिन संत गुरमीत राम रहीम जी की इस नई फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है।


हाल ही में संत गुरमीत राम रहीम जी की अगली फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' का ट्रेलर हरियाणा के सिरसा शहर में ही लान्च किया गया। इस अवसर पर उनके फॉलोअर्स सहित तीन करोड़ लोग पहुंचे। यह पहली फिल्म है जिसके ट्रेलर की लॉंचिंग के अवसर पर इतनी बड़ी तादाद में लोग नहीं पहुंचे. आज तक किसी फिल्म के ट्रेलर की लॉंचिंग के अवसर पर इतनी भारी भीड़ नहीं दिखी थी।

मीडिया का कहना है कि फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' की कहानी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। जिसमें यह बताया गया है कि भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान को किस तरह सबक सिखाया जाता है। इस फ़िल्म में संत राम रहीम जी ने 40 से ज्यादा रोल निभाए है।

इससे पहले भी संत राम रहीम जी अपनी तीसरी फिल्म में 30 से ज्यादा रोल निभा चुके है और तब उनका ये कारनामा एशिया बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल किया गया था लेकिन फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' फ़िल्म में संत राम रहीम जी ने 40 से ज्यादा रोल निभाकर अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने वाले हैं।

संत गुरमीत राम रहीम जी की पहली फिल्म भी काफी सुर्खियों में रही थी और उसने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए थे। ट्रेलर की लांचिंग के अवसर पर बाबा राम रहीम ने कहा कि इस फिल्म की कमाई को लोगों के इलाज में खर्ज कर दिया जाएगा। आइये इस movie का trailer देखे।

एक टिप्पणी भेजें