Header Ads

Breaking News

Ads

लड़की के दिल में आपके लिए प्यार है या नहीं जानिये किन संकेतों से यह पता चल सकता है

लड़की के दिल में आपके लिए प्यार है या नहीं जानिये किन संकेतों से यह पता चल सकता है - यदि आप किसी लड़की को पसंद करते है और आपको इस बात की फ़िक्र है कि वो लड़की भी आपको प्यार करती है या नहीं तो सीधी सी बात है ये बात आपके लिए परेशानी का एक कारण बनी हुई है लेकिन यह एक साधारण सी बात है और आपको अब परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।


 

हम आपको आज कुछ ऐसी बाते बता रहे है जिनसे आप किसी भी लड़की के बारे में समझ सकते है कि वह लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं। जब कोई लड़की आपको पसंद करती है तो आपसे बात करते समय कुछ शारीरिक संकेत देती है बस जरुरत है उन संकेतों को समझने की। आइये आज हम आपकी मदद करते है।

इन बातों से उसे समझने कि कोशिश करें --
  1. यदि आपसे बात करते समय कोई लड़की आपकी आंखों में आंखें डालकर बात करती है तो इसका साफ मतलब है कि उसको आपकी बातें और आप दोनों ही पसंद है।
  2. यदि कोई लडकी या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करती है।
  3. अगर लड़की आपसे मिलकर नजरें झुका लें तो इससे भी यहीं शाबित होता है कि वो आपसे प्यार करती है और उसे भी आपसे ऐसी ही उम्मीद है।
  4. यदि आप किसी लड़की से बात कर रहें है और वो उस समय अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखें हुए है तो समझ लेना वह आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है।
  5. अगर बैठने के बाद वह बार-बार अपनी पोजीशन बदलती है तो इसका अर्थ है कि उसमें आत्मविश्वास की कमी है या वह आपके सामने असहज महसूस कर रही हो।
  6. अगर कोई लड़की आपको पसंद करती होगी तो वह आपके करीब आने के बार-बार बहाने ढूंढेगी।
  7. अगर लड़की आपसे बात करते समय बार-बार घंड़ी देखती है तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह आपसे बोर हो चुकी है। ऐसे में आपको उससे बात करनी बंद कर देनी चाहिए।