For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

लड़को के मन में लड़कियों के बारे में कौन - कौन सी गलत गलतफहमियां होती है

लड़को के मन में लड़कियों के बारे में कौन - कौन सी गलत गलतफहमियां होती है - Ladko ke man me hai ladkiyon ke baare me ye galatfahmiyan - लड़कियों को देखकर लड़कों के मन में बहुत सारी बातें आने लगती है। कुछ लडकें तो ऐसे भी होते है जो अपने दिमाग में लड़कियों के बारे में गलतफहमियों को भी स्थान देते हैं। लड़कियों को देखते ही उनकें बारे में ना जाने क्या - क्या सोचना लड़कों की पुरानी आदत है लेकिन वो ये नहीं सोचते है कि वो किसी लड़की के बारे में जो सोच रहे है वो सही है भी या नहीं।


यदि आप भी उन्ही लड़कों में से है तो आज हम आपको बता देते है कि अक्सर आपके मन में लड़कियों के बारे में कौन - कौन सी गलत गलतफहमियां हो सकती है, आप इन्हें अपने दिमाग से दूर कर दे नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है।

लड़कियों के बारे में गलतफहमियां -
  • बात छिपाना - अक्सर लड़के सोचते है कि लड़कियों अपने मन की बात या बीते दिनों के बारे में कभी नहीं बताती है यदि उनसे पूछा भी जाएँ तो वो झूठ बोलती है या बात को टाल देती है लेकिन ऐसा नहीं होता ये भी आपका बहम ही हो सकता है।
  • अवेलेबल - जो लड़कियां जॉब या पढ़ाई करने के कारण घर से दूर रहती हैं ऐसी लड़कियों के बारे में उनके होने कि ग़लतफ़हमी अपने दिमाग में भूले से भी न पालें।
  • खाना नहीं बना सकती - यदि कोई लड़की नौकरी करती है ये बात मन में ना आने दे कि उसे खाना बनाना नहीं आता होगा। उसके नौकरी करने का मतलब है कि वो आत्मनिर्भर है इसे उसकी कामचोरी ना समझें।
  • बॉयफ्रेंड - लड़कियों के बारे में यदि आप ये सोचते कि इस लड़की के कई बॉयफ्रेंड होंगे तो ये भी आपकी गलतफहमी ही हो सकती है क्योंकि एेसा जरूरी नहीं इसलिए यह विचार भी अपने दिमाग से निकल दीजिए।
  • शॉपिंग का शौक - अक्सर लड़कों कि ये सोच होती है कि लड़कियों को सिर्फ शॉपिंग का ही ज्यादा का ही ज्यादा शौक होता है लेकिन ये सोचने से पहले ये मत भूलिये कि आजकल की लड़कियां रेंसिंग और गेम्स में भी इंटरेस्ट रखती है।

कोई टिप्पणी नहीं