Breaking News
recent

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है - कैसे अपने पार्टनर के दिल में अपने लिए प्यार पैदा किया जाएँ...

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है - कैसे अपने पार्टनर के दिल में अपने लिए प्यार पैदा किया जाएँ - दोस्तों आपने कहते हुए सुना होगा कि "प्यार किया नहीं जाता प्यार हो जाता है". ये बात बिलकुल सही है क्योंकि आप जिसे प्यार करना चाहते है या ये समझ लीजिये कि जिसे आप पसंद करते है तो ये कोई जरुरी नहीं है कि वो भी आपको उतना ही पसंद करे या उसके दिल में भी आपके लिए प्यार हो..

 

दोस्तों ऊपर लिखी बाते तो केवल उसी समय के लिए सही मणि जा सकती है जब प्यार की शुरुआत होती है लेकिन यदि आप किसी के साथ शादी के बन्धनों में बंद चुके है तो आपको अब उसी से प्यार की पूरी इच्छा भी रखनी होगी और यदि आपको अपने पार्टनर से पूरा प्यार नहीं मिल रहा है तो आपको ये जानना जरुरी है कि कैसे अपने पार्टनर के दिल में अपने लिए प्यार पैदा किया जाएँ...

आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा --
  1. यदि आपको लगता है कि आपके पार्टनर से आपको वो खुशी नहीं मिल रही है जो आपको मिलनी चाहिए तो आप अपने साथी की भावनाओं को ठेस पहुंचाये बिना उसे इस बारे में बताए कि आपको क्या पसंद है।
  2. अच्छा ना होते हुए भी आप चुपके से अपने साथी के कानों में धीरे से कहें कि जब तुम मुझे प्यार करते हो अच्छा लगता है। यकीन मानिये यह आपके साथी को आपसे और अधिक प्यार करने की और आर्कषित करेगा और आप दोनों यह महसूस करेंगे कि अगली बार प्यार करने में नया जोश रहेगा।
  3. किस करते समय आंखे बंद रखे और बस मन ही मन उसके प्यार की अंतरंगता को महसूस कीजिए और अनुभव कीजिए कि आप सिर्फ एक-दूसरे के हैं। 
  4. एक लम्बी हग से बॉडी में सेरेटॉनिन नामक हार्मोन का लेवल बढ जाता है और इससे मूड अच्छा होने लगता है। इसलिए इसे भी अपनी दिनचर्या में शामिल करें और जब भी मौका मिले अपने पार्टनर को हग करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download
Blogger द्वारा संचालित.