For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

एक औरत ने जन्म दिया कुत्ते के पिल्ले को - ये कैसे हुआ आइये जानते है

एक औरत ने जन्म दिया कुत्ते के पिल्ले को - ये कैसे हुआ आइये जानते है - इन्टरनेट की दुनिया में कब क्या पढ़ने को मिल जाएँ इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। पीछले दिनों एक अजीब तरह की घटना इन्टरनेट पर पढ़ने को मिली थी। पढ़कर विश्वास तो नहीं हो रहा था लेकिन फिर भी सोचा कि यार ये संसार है कौन क्या कर बैठे इसके बारे में भी कोई ठोस निर्णय नहीं लिया जा सकता है क्योंकि बहुत से ऐसे भी हादसे होते है जो अपने आस-पास ही होते है और हमें उस पर विश्वास करना ही पड़ता है।


इसी तरह का ही है ये हादसा। आइये अब इस पर जानकारी लेते है कि क्या हुआ था। एक महिला के पेट में ज्यादा ही दर्द हुआ, ‌‌‌परेशान होकर वो महिला हस्पताल पहुंची। जब डाक्टर ने उसका चेकअप किया तो पता चला कि वह प्रेगनेंट है और बच्चे को जन्म देना चाहती है। डॉक्टर द्वारा उसका प्रसव करवाया गया किंतु फिर जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए। क्योंकि महिला ने जिस बच्चे को जन्म दिया वह इन्सान नहीं बल्कि एक पिल्ला था।

डॉक्टर ऐम्पेट ब्राउन ने कहा कि हमारे लिए यह सब चमत्कार है। हम नहीं जानते कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन उस पिल्ले को जन्म देने वाली महिला का कहना है कि नौकरी के सिल‌‌‌सिले मे उसे ‌‌‌पुरूष से संबंध बनाने का मौका नहीं मिला इसलिये उसने अपने कुत्ते के साथ ही कई बार संबंध बनाए थे। यह सब सच है या चमत्कार इसके बारे में तो भगवान ही जाने....

कोई टिप्पणी नहीं