Breaking News
recent
Click here to download
loading...

क्या आप जानते है कि कौनसी बातें सुनने के लिए बेकरार रहती हैं लडकियां

क्या आप जानते है कि कौनसी बातें सुनने के लिए बेकरार रहती हैं लडकियां - हैल्लो दोस्त, क्या आपने कभी किसी से प्यार किया है? क्या आपने कभी किसी से या किसी ने आपको I Love You बोला है? आपकी नजर में I Love You का क्या अर्थ है. क्या आप जानते है कि ये तीन शब्द I Love You सुनने के लिये ल़डकियां और लड़के हमेशा बेकरार होते हैं।

 

आपने अपनी महिला साथी से I Love You बोल दिया ये ठीक है लेकिन इस बात का हमेशा ख्याल रखें कि जितनी बार भी आप ये शब्द बोल रहें है, उसे हमेशा दिल से बोलें ना कि फॉर्मलटी पूरी करने के लिए बस।

जब भी आप उसे कहीं बाहर ले कर जा रहें हों जैसे, डेट, मूवी या डिनर के लिये, तभी बालों को लेकर उसकी तारीफ करें। इन वाक्यों को सुन कर उसका दिल जरूर ध़डकने लगेगा। आप अपनी महिला पार्टनर के बालों की "जुल्फों के बादल" बोलकर तारीफ किया करें इससे उनके चेहरे पर भी एक बहार छा जाऎगी।

यदि आप अपनी महिला पार्टनर के चेहरे पर एक अजीब सी ख़ुशी देखना चाहते है तो "तेरी खुशबू से सारा घर महके तुम्हारी ये जादुई खुशबू कमाल है" इस वाकया को बोलकर उनकी तारीफ कर दिया करें। इससे उसके अंदर आप के आसपास रहने का विश्वास पैदा होगा।

यदि आपकी पार्टनर के पैर सैक्सी है तो आप "तुम्हारे पैर बेहद सैक्सी है जरा बच के" यह कहकर उनकी प्रसंशा कर सकते है।

"आई कांट लिव विदआउट यू" आप अपनी पार्टनर को यह वाक्य बोलकर भी अपने गहरे प्रेम का अहसास करवा सकते है ये वाक्य उसे आपके और भी करीब ले आएगा। जिससे आपका रिश्ता और भी गहरा हो जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download

All Posts

Blogger द्वारा संचालित.