Header Ads

Breaking News

Ads

कोई लड़की आपका प्यार चाहती है - इस बात का कैसे पता लगाए - The girl is ready for your love - How to know about this topic

कोई लड़की आपका प्यार चाहती है - इस बात का कैसे पता लगाए - The girl is ready for your love - How to know about this topic? - हेल्लो फ्रेंड्स, आज मैं एक और ऐसे टॉपिक के साथ आपसे मिलने आया हूँ जो बहुत से नई उम्र कर लड़को के सामने पहाड़ बना हुआ है. कुछ लड़के ऐसे होते है जिनके सपनों रानी उनके पास ही होती है लेकिन वो अज्ञानता के कारण उन्हें समझ नहीं पाते है. यानि वो ये नहीं समझ पाते है कि उनके पास वाली लड़की उनके साथ के लिए दिल से राजी है.

 

आज हम इस लेख से यह समझाएंगे कि लड़की के कौन से संकेत उसकी इच्छा की पुष्टि करते है. इन संकेतों को समझे ताकि आपको पता लग सके कि लड़की लाईन दे रही है और वो पुरे मुड में है। यदि लड़की इस तरह के संकेत ना करें तो समझ लीजिए आपको भी उसके पीछे अपना समय गवाने की जरूरत नहीं है।

वैसे जब भी कोई लड़की लाईन देती है तो वह कुछ ‌‌‌ईशारे जरूर करती है। जिनके बारे मे हम आपको बता रहे हैं।

इस बात का ऐसे पता लगाए -
  1. मुस्कराहट - आपको मन ही मन में पसंद करने वाली लड़की आपकी तरफ मुस्कुराकर जरुर देखेगी। यदि आपके पास वाली लड़की भी ऐसा ही करती है तो समझ लीजिए की काम बन जाएगा।
  2. ख़ुशी - आपको देखते ही यदि उस लड़की की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता है तो बस देर आपकी ही तरफ से बाकि है।
  3. आपको देखना - यदि वह आपकी एक झलक पाने को बेताब होती है, जब आप उसके घर के पास से गुजरते हैं तो आपको गौर से देखती रहती है। इसका मतलब साफ है कि वाह आप पर फिदा है।
  4. आपसे बाते करना - किसी ना किसी बहाने से वो आपसे बोलने की ‌‌‌कोशिश करती है।
  5. सरारत करना - यदि कोई लड़की बार - बार आपसे कोई सरारत करती है बेशक आपको लगता हो कि वो आपको परेशान कर रही है लेकिन ये भी हो सकता है कि वो आपको अपने दिल में बसा चुकी हो और आपके प्यार का इन्तजार कर रही हो।
  6. रोमांटिक बाते - यदि वो लड़की आपसे प्यार बारे सीरियल या फिल्मों की बाते करती है तो इसका मतलब ये भी हो सकता है कि वो आपको समझाना चाहती हो कि मुझे भी आपसे कुछ - कुछ हो गया है.
  7. बोलते हुए बीच में रुकना - यदि कोई लड़की आपसे कुछ कहना तो चाहती है लेकिन अचानक अपनी बात को बीच में रोक लेती है या शरमा जाती है तो आप इसे ऐसी वैसी बात ना समझें हो सकता है वो आपसे इजहार करना चाहती हो इसलिए उससे कहें कि "जो कहना है खुल के कहों मैं कोई गैर नहीं हूँ"। आपसे हिम्मत पाकर वो अवश्य ही दिल बात को अपने होंठों पर ले आएगी।
  8. SMS भेजना - यदि वो आपके whatsaap या फेसबुक पर lovely sms भेजती है तो हो सकता है वो इजहार आपकी तरफ से करवाना चाहती हो।
दोस्तों ये कुछ संकेत है जिनसे आप समझ सकते है कि लड़की आपको लाइन दे रही है और उसके दिल के दरवाजे आपके लिए खुले हुए है, अब आप कब इन दरवाजो से अंदर जाते हो ये आपको सोचना है। दोस्तों इन संकेतों से अलग भी कोई संकेत हो सकता है इसलिए उसके हर संकेत को समझने की कोशिश करें.

दोस्तों मैंने आपको जो जानकारी दी है यदि आपको पसंद आई हो तो लाइक करें और अपने दोस्तों Share करें.