For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

Happy New Year ऑफर के बाद रिलायंस जियो का एक और बड़ा सरप्राइज - Jio ka ek aur nayaa offer

Happy New Year ऑफर के बाद रिलायंस जियो का एक और बड़ा सरप्राइज - Jio ka ek aur nayaa offer - अब तक आप लोगों ने बहुत कंपनियों के सीम प्रयोग किए होंगे और सभी कंपनियां फ्री के नाम पर लोगों को बहकाती भी रही है. इतने रुपए में इतनी मिनट फ्री अक्सर आपने सुना ही होगा लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि जब paise दे रहे है तो फ्री कहाँ से है.

फ्री कैसे दिया जाता है ये रिलायंस जियो ने सिखा दिया. रिलायंस जियो ने लगातार 6 महीने कालिंग और इन्टरनेट फ्री दिया है. लोगों को रिलायंस जियो से अब भी यही उम्मीद है कि JIO के ऑफर आगे भी आते रहेंगें.

रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए बहुत बढ़ी खुशखबरी है. 31 मार्च तक जियो पर इन्टरनेट के साथ वाइस कालिंग बिलकुल मुफ्त है और अब ये खबर भी आ रही है कि 31 मार्च के बाद रिलायंस जियो नए प्लान की घोषणा करने जा रही है उसमे भी प्लान के मुताबिक वोइस कॉल के लिए कोई भी शुल्क नहीं देना पड़ेगा.

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक बस उपभोगताओ को केवल इन्टरनेट का प्रयोग करने के लिए 100 रुपये का शुल्क देना होगा, जो की 3 महीने के लिए रहेगा यानि की आप इस ऑफर से 30 जून तक मात्र 100 रूपये खर्चा करके हाई स्पीड इन्टरनेट चला सकते है.

कोई टिप्पणी नहीं