Breaking News
recent
Click here to download
loading...

लड़की सिंगल है या नहीं इसका कैसे पता लगाएं - How to know the girl is single or not single

लड़की सिंगल है या नहीं इसका कैसे पता लगाएं - How to know the girl is single or not single - यदि आप किसी लड़की को पसंद करते है और उसे मन ही मन उसे प्यार करने लगे है और आप उससे अब तक ये कह नहीं पाए है तो हो सकता है कि आपके मन में यह डर हो कि मैं जिस लड़की को प्यार करना हूँ वो सिंगल है भी या नहीं। 

 

शायद आप सोचते हो कि हो सकता है ये पहले ही किसी को अपना बॉयफ्रेंड बना चुकी हो. तो ऐसे में आप उस लड़की से इस बारे में पूछ भी नहीं सकते है। यदि अाप ऐसे हालात से गुजर रहे है तो आज हम आपके लिए जो जानकारी लेकर आए है उसे पढ़कर आप किसी भी लड़की के बारे में यह जान सकते है कि वह सिंगल है या नहीं.

इन तरीकों को समझे और पहचाने -
  1. बॉडी लैंग्वेज से - किसी भी व्यक्ति की बॉडी लैंग्वेज, उसके बारे में सब कुछ बता देता है। बस उसको समझने की जरूरत है। अगर अाप समझ गए तो अाप अासानी से जान जाएंगे कि वह सिंगल है या नहीं।
  2. चेहरे के भाव से - अगर किसी समय कपल्स की बात होने पर वह दुखी हो जाए या कुछ अलग ही रिएक्शन दे तो समझ जाना चाहिए कि अभी वह सिंगल है।
  3. सहेलियों का ज्यादा साथ रहना - जो लड़कियां सिंगल होती है वह ज्यादातर अपनी सहेलियों के साथ ही दिखाई देती है। अगर नहीं तो इसका मतलब है कि वह सिंगल नहीं।
  4. लड़कों के साथ फ्रैंडली - जो लड़कियां दूसरे लड़कों के साथ फ्रैंडली होती है। ऐसी लड़कियां सिंगल होती है। अगर अाप भी जिससे प्यार करते है वह दूसरे लड़कों से खुलकर बात करती है तो समझ जाएं कि वह सिंगल है।
  5. नजरें मिलाने पर मुस्कुराए - जिस लड़की से अाप प्यार करते है। अगर वह अापसे नजरें मिलने पर मुस्कुराने लगे तो इसका मतलब वह भी अापको पसंद करती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download

All Posts

Blogger द्वारा संचालित.